मृतक की फाइल फोटो


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        विजय नगर थाना क्षेत्र के कैलाश नगर इलाके में छोटे भाई ने बड़े भाई के सर में लोहे की रॉड मारकर हत्या उस समय कर दी जब आज सुबह करीब 7 बजे अतर सिंह (38) पुत्र रामचंद घर के बाहर अपने कुत्ते को घूमने के लिए गया था, कुत्ते को घूमने के बाद अपने घर आ रहा था। तभी छोटे भाई रोबिन ने घर के बाहर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जहां बड़े भाई अतर सिंह की मौके पर मौत हो गई। हत्या कर आरोपी रोबिन मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक की बहन उषा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके पिता के रिटायरमेंट के पैसे मिले थे। हत्यारोपी रोबिन रिटायरमेंट के मिले पैसे के बंटवारे के लिए रोजाना घर में लड़ाई झगड़ा किया करता था। आज रोबिन ने अपने बड़े भाई अतर सिंह के सर में लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

बता दे कि इस हत्याकांड में मृतक की बहन उषा ने अपने कई रिश्तेदारों पर भी आरोप लगते हुए कहा कि इस हत्याकांड में उनका भी अहम रोल है।मृतक की बहन ने पुलिस से निपक्ष जांच कराने की मांग की है। मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता पर पीछे से चाचा रोबिन ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिस कारण पिता की मौत हो गई चाचा रोजाना घर में किसी ने किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा करते रहते थे। 

विजय नगर थाना प्रभारी ने बताया आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के सर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके से आरोपी फरार है। मामले में अभी तहरीर नहीं आई है, पुलिस आरोपी की तलाशा में जुटी है।
Previous Post Next Post