सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- गुर्जर जागृति मिशन ने किसान नेता टिकैत द्वारा लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर लगाए आरोपों को निराधार और झूठे करार दिया। शुक्रवार की दोपहर गुर्जर जागृति मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष यतेंद्र नागर द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने किसान नेता टिकट द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए कहा कि पहले साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा का नाम लिया गया और बाद में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का नाम लेकर यह कहना कि 300 समर्थकों के सात धरना स्थल पर गए थे यह बात एकदम झूठी और झूठा आरोप है। 

यतेंद्र नागर ने कहा कि हम राकेश टिकैत के बयान की कड़ी निंदा करते हैं और मीडिया के माध्यम से टिकैत से कहना चाहते हैं कि वह जेल जाने से बचने के लिए गुर्जर समाज के नेता का नाम ना ले और पूरे देश से सार्वजनिक माफी मांगे, उन्होंने कहा कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर समाज के गौरव व वह खुद बड़े किसान है, हम यह भी कहना चाहते हैं कि किसान किसी एक जाति का नहीं बल्कि 36 बिरादरी में है राकेश टिकैत किसानों को बांटने का कार्य कर रहे हैं।

बता दें कि बृहस्पतिवार को प्रशासन द्वारा किसानों को जगह खाली करने के निर्देश दिए गए थे और मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन पहुंच चुका था किंतु रात्रि में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर अपने समर्थकों के साथ किसानों को तंबू हटाने आने के लिए पहुंचे थे जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी प्रशासन ने तुरंत ही लोनी विधायक को वहां से वापस लौटा दिया था। किंतु कुछ समाचार पत्रों और टीवी चैनलों पर खबर  दिखाए जाने के बाद जहां भाजपा के संगठन ने नंदकिशोर के जाने की बात का खंडन किया। वही नंदकिशोर गुर्जर ने भी किसानों के धरना स्थल पर जाने की खबर को झूठा करार दिया। इसी के समर्थन में गुर्जर जागृति मिशन द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से टिकैत को घेरने का काम और जातिगत राजनीति का आरोप लगाया ।
Previous Post Next Post