सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- मसूरी थानाक्षेत्र की आनंद विहार कॉलोनी में किन्नरों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस के मुताबिक एक दूसरे के इलाके में बधाई मांगने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे के घर पर धावा बोलते हुए हमला कर दिया। पीड़ित आयशा किन्नर के मुताबिक दूसरे पक्ष ने उनके घर पर आकर पथराव किया, जिसमें उनके मकान मालिक के परिवार की एक गर्भवती महिला घायल हो गई। इसके अलावा घर के बाहर खड़ी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। तहरीर के आधार पर मसूरी पुलिस मैं 9 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

थाना मसूरी डासना की आनंद विहार कॉलोनी निवासी किन्नर आयशा का कहना है कि किन्नरों के नियमों के अनुसार उसे बालाजी एनक्लेव गोविंदपुरम का इलाका बधाई मांगने के लिए आवंटित है। इसके बावजूद आकाश विहार कॉलोनी डासना निवासी किन्नर गुड्डी उर्फ नईम उसके इलाके में अतिक्रमण कर जबरन बधाई वसूलती है। पता चलने पर उसने कई बार गुड्डी का विरोध भी किया, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। आयशा का कहना है कि बृहस्पतिवार को भी उसने गुड्डी से उसके क्षेत्र में बधाई वसूलने का विरोध किया था। इसी बात से तैश में आकर गुड्डी उर्फ नईम अपने साथियों मुन्फैद, गुलजार, सद्दाम, जहुल, शहजाद उर्फ गुड्डू, बब्बू, बिल्लो और स्वीटी उसके घर पर आई और गाली-गलौज शुरू कर दी। आयशा किन्नर का कहना है कि उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके घर पर पथराव कर दिया और घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। इसके बाद हमलावर पक्ष हत्या की धमकी देता हुआ फरार हो गया। पथराव में उनके मकान मालिक के परिवार की एक महिला घायल हो गई।

मसूरी पुलिस पर टरकाने का लगाया आरोप
आयशा किन्नर का कहना है कि उनके साथियों ने घटना की वीडियो मोबाइल में कैद कर ली थी। इसके अलावा टूटी हुई गाड़ी भी जीता-जागता सबूत थी। सारे साक्ष्य देने के बावजूद मसूरी पुलिस उन्हें टरकाती रही। जिसके चलते थक हारकर उन्हें एसपी ग्रामीण से गुहार लगानी पड़ी। एसपी ग्रामीण के निर्देश के बाद मसूरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि गुड्डी और नईम समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
Previous Post Next Post