रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- जिला पंचायत चुनाव में ब्लाक प्रमुखों के रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद रविवार को जिला महानगर भाजपा कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसे जिला प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया ने संबोधित किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखे जा रहे त्रिस्तरीय चुनावों के बाद बीजेपी ने अपना सारा फोकस जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लॉक प्रमुख की सीटों पर लगा दिया था। 

जिसका एक सुखद परिणाम आज हम सब को देखने को मिला है। उन्होंने इस जीत को केंद्र और प्रदेश की सरकारों की नीतियों का परिणाम बताया। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों पर लोगों के विश्वास का प्रतिफल है। केंद्र और राज्‍य सरकार की जनहितकारी योजनाओं के समाज के हर तबके तक बिना भेदभाव पहुंचने से यह जीत मिली है।

प्रेस वार्ता को महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल के साथ जिला पंचायत अध्यक्षा ममता त्यागी पति वसन्त त्यागी ने भी संबोधित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को इस प्रचंड जीत की बधाई दी। प्रेस वार्ता में महामंत्री पप्पू पहलवान,अनूप बैंसला,संजीव चौधरी,प्रदीप चौधरी, नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post