रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- भाजपा महानगर की एक दिवसीय जिला कार्यसमिति की संगठनात्मक बैठक मोहन नगर स्थित आईटीएस सभागार में आयोजित की गयी। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की। इसकी शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई।
इसका उद्घाटन  ने संयुक्त रूप से किया। इसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और भविष्य की योजनाओं पर विचार किया गया।

उद्घाटन भाषण में उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी संदीप चौरसिया ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि संगठन आत्मीय संबध के आधार पर विकसित होता है। और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता होने के कारण हमें गर्व है। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किये गए कामों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। प्रधानमंत्री मोदी का 7 साल का कार्यकाल चुनौतियों से भरा रहा है, लेकिन उन्होंने बहुत ही सहजता और कुशल नेतृत्व क्षमता से सभी समस्याओं का समाधान करने में सफल रहे हैं। धारा 370 से लेकर राम मंदिर का मामला हो अथवा वैश्विक महामारी कोरोना का संकट, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने अद्भुत काम किया है।

प्रदेश सह प्रभारी ने बूथ स्तर पर सक्रियता बढ़ाने और मंडल को सशक्तिकरण के ऊपर जोर देने की बात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सक्रिय मंडल सशक्त बूथ का मंत्र दिया। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों तक मुफ्त राशन की व्यवस्था करने के साथ ही भारत की 136 करोड़ की जनसंख्या के देश में अभी तक 37 करोड़ से भी ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है और ये इतने बड़े पैमाने पर कोरोना का टीकाकरण का कार्य पूरे विश्व मे अनूठा है और आज संपूर्ण विश्व में कोरोना टीकाकरण में भारत का पहला स्थान है। भारत सरकार इथनॉल के उत्पादन पर जोर देकर आने वाले वर्षों में पेट्रोल और डीजल के ऊपर निर्भरता कम करेगी
Previous Post Next Post