◼️फूफा राजपाल त्यागी, फूफरे भाई व विधायक अजीत से खासे नाराज दिखे नरेश त्यागी के बेटे


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- पिता नरेश त्यागी की हत्या में शामिल गिरीश त्यागी पर अभिषेक त्यागी ने आरोप लगाया कि वह गाजियाबाद में कहीं छिपा है और कभी भी मेरी हत्या करा सकता है। उन्होंने कहा कि फूफा और पूर्व मंत्री राजपाल त्यागी और फुफेरे भाई और मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी भी अब खुले आम हत्यारे गिरीश के समर्थन में आ गये हैं। गाज़ियाबाद नवयुग मार्केट स्थित कृष्णा उडपि रेस्टोरेंट में संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने यह गंभीर आरोप लगाये चारों भाइयों में सबसे बड़े अभिषेक ही मुकदमें के वादी भी हैं।

संवादाताओं से बातचीत में अभिषेक ने कहा कि पुलिस भी अब हत्यारों के संरक्षणदाताओं के दवाब में काम कर रही है इसलिए मीडिया के माध्यम से वह मांग करते है मामले की सीबीआई जांच हो और उनके परिवार को सुरक्षा दिलाने के साथ-साथ हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी हो। उन्होंने अफसोस जताया कि उनके पिता की हत्या 9 अक्टूबर 2020 को हुई एक साल बीत गया है, पुलिस ने केवल 82 की कार्रवाई की है 83 की कार्रवाई होनी चाहिए थी जो नहीं हुई और पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इससे साफ है कि पुलिस पर विधायक और उनके पिता पूर्व मंत्री राजपाल त्यागी का दवाब है। 

संवाददाता सम्मेलन में अपने 3 भाइयों के साथ पहुंचे अभिषेक ने कहा कि वह नाम तो इसलिए नहीं बताएंगे कि नाम बताने वाले की जान को खतरा हो सकता है लेकिन मुझे भरोसे के लोगों ने बताया है कि डंफर और दूसरे ऐसे वाहन मंगा लिए गये हैं जिनसे कुचलवा कर मेरी और परिजनों को मौत की नींद सुलाया जा सके। उन्होंने इस बात से इंकार किया कि विधायक अजीत पाल त्यागी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।
Previous Post Next Post