सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- नंदग्राम के शांति नगर में नगर निगम की जमीन को अपनी बता बेचने वाले पूर्व पार्षद ओम त्यागी समेत 8 लोगों के खिलाफ निगम अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज कराया है। शांति नगर में राजनीतिक प्रशिक्षण केंद्र बनाने के लिए नगर निगम ने एक साल पहले सरकारी जमीन पर बने मकान तोड़ दिए थे। मकान में रह रहे परिवारों ने दावा किया था कि यह जमीन उन्हें कुछ लोगों ने अपनी बताकर बेच दी थी। मामले की शिकायत नगर निगम और जिलाधिकारी से की गई। डीएम ने नगर आयुक्त को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा था। जांच में सरकारी जमीन की पुष्टि होने के बाद निगम ने पूर्व पार्षद ओम त्यागी, 2 महिला समेत 8 लोगों को जमीन को बेचने का आरोपी पाया। रिपोर्ट डीएम को भेजी गई। डीएम ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश एसएसपी को दिए थे।

अवनीश कुमार, सीओ द्वितीय
संपत्ति अधीक्षक भोलानाथ गौतम की तहरीर पर पूर्व पार्षद ओम त्यागी समेत 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पर नगर निगम के अधीन आने वाली जमीन को अपना बताकर बेचने का आरोप है। एक आरोपी की मौत हो चुकी है। अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा
इंदू त्यागी, नंदग्राम, सूरज पासवान, रजनीश चौधरी जीडीए कालोनी, नंदग्राम, ब्रिजेश त्यागी, नंदग्राम, बबीता शर्मा शांति नगर, ओम त्यागी घूकना, महेश शर्मा, इंद्रपाल घूकना

महेंद्र सिंह तंवर, नगर आयुक्त
शांति नगर में राजनीतिक प्रशिक्षण केंद्र के लिए गत वर्ष सरकारी जमीन से कब्जा हटवाया गया था। सरकारी जमीन को बेचने वालों के खिलाफ अपर नगर आयुक्त को जांच सौंपी गई थी। जांच पूरी होने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी गई थी। डीएम के निर्देश पर नंदग्राम थाने में केस दर्ज कराया गया है।
-
Previous Post Next Post