रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सुनील कुमार शर्मा भाजपा प्रत्याशी साहिबाबाद विधानसभा ने जनकपुरी, लाजपत नगर, डी.एल.एफ., भोपुरा में जनसम्पर्क किया। सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की डबल इंजन सरकार ने उत्तरप्रदेश की तस्वीर ही बदल दी है। जहां उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी, माफियागर्दी, दंगो के लिए पहचाना जाता था, आज उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वे, बिजली आपूर्ति, महिला सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। आज बहन-बेटियाँ के लिए सुरक्षित वातावरण है, क्योंकि बहन बेटियां भाजपा में ही सुरिक्षत है।
 
हमारी सरकार आने बाद हमने सभी थानों में महिला हैल्प डैस्क की शुरूआत करी। बदमाश या तो जेल में है, या प्रदेश छोडकर जा चुके है या फिर ऊपर जा चुके है। 2017 से पहले उत्तरप्रदेश में गुण्डों को था सरकारी संरक्षण, और अब गुंडे और माफियों का खात्मा हो रहा है। उत्तर प्रदेश का चुनाव मात्र एक चुनाव नहीं यह जनता के स्वाभिमान, सम्मान और सुरक्षा का चुनाव है, जो सिर्फ भाजपा में ही संभव है। बच्चों के भविष्य एवं बेटियों की सुरक्षा के लिए हमें पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी है। जनता सब कुछ भूल सकती है लेंकिन सपा का वो गुण्डाराज कभी नहीं भूल सकती है।

में आपसे अपील करता हूँ, हम सभी को आने वाली 10 फरवरी को बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए कमल के फूल का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाना है तथा फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने में सहयोग करना है।
Previous Post Next Post