सिटी न्यूज़ | हिंदी....✍🏻

गाजियाबाद :- डासना स्थित सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टिटयूशंस में अमेरिकी की अग्रणी कंपनी रिवेचर द्वारा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस स्थापित किया गया है। अमेरिकी कंपनी रिवेचर का उत्तर भारत में यह पहला सेंटर है। इस सेंटर के खुलने से गाजियाबाद ही नहीं उत्तर भारत के सभी शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं को फायदा होगा। 

संस्थान के शैक्षणिक अध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा ने बताया कि रिवेचर कम्पनी अमेरिका की 16 वर्ष पुरानी कंपनी है और टैक्नोलॉजी के क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी है। यह कंपनी छात्र-छात्राओं को आने वाली नई-नई टैक्नोलॉजी की जानकारी देती है। साथ ही नई-नई टैक्नोलॉजी का प्रशिक्षण भी देती है। प्रशिक्षण के बाद कंपनी द्वारा प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं का चयन भारत ही नहीं अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा समेत विश्व के विभिन्न देशों की बड़ी-बड़ी कंपनियों में अच्छे पैकेज पर कराया जाता है। 

इस सेंटर के खुल जाने से उत्तर भारत के छात्र-छात्राओं को नई-नई टेक्नोलॉजी की जानकारी मिलेगी, जिससे उनकी सफलता का द्वार भी खुलेगा। रिवेचर कम्पनी के एचआर हैड आर जेम्स स्टीफन ने सुंदरदीप ग्रुप के बीटेक एवं बीसीए के 100 से अधिक छात्र-छात्राओं में से 12 का चयन कंपनी के लिए किया। संस्थान के अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल व उपाध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने सभी चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई दी।
Previous Post Next Post