रिपोर्ट :- अजय रावत

यूपी/गाज़ियाबाद :- मोदीनगर के डॉ राम मनोहर लोहिया ई इंस्टिट्यूट व नींव-द स्कूल में ग़ाज़ियाबाद आइडल का नोवां ऑडिशन, प्रोग्राम सुबह नौ बजे से शुरू होकर शाम चार बजे तक सुचारू रूप से चला, टीम के सभी लोगो ने भरपूर सहयोग किया।

प्रोग्राम के के आर्गेनाइजर डॉ महेश कुमार व्हाइट ने बताया कि आज के ऑडिशन में बच्चे काफी दूर दूर से ऑडिशन देने के लिए आये हैं, अब ग़ाज़ियाबाद आइडल की चमक और महक दूर दूर तक पहुँच रही है।ऑडिशन में सतीश कुमार (लीडर सिद्ध बैंड) का सहयोग हमेशा की तरह मिला। चंचल जो हमारे ग़ाज़ियाबाद आइडल मेंटॉर भी हैं उनका कार्य भी काफी सराहनीय रहा।

आज नोवे ऑडिशन के  प्रोग्राम में गेस्ट के रूप में अमित अग्रवाल, चेयरमैन डॉ राम मनोहर लोहिया व नींव -द स्कूल मोदीनगर, डॉ अपर्णा शर्मा, डायरेक्टर जनरल, डॉ राम मनोहर लोहिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स व रोमी शर्मा, प्रिंसिपल नींव-द स्कॉल, मोदीनगर, ग़ाज़ियाबाद मौजूद रहे
प्रोग्राम के आर्गेनाइजर डॉ महेश कुमार व्हाइट ने बताया कि अब ग़ाज़ियाबाद आइडल को अच्छे अच्छे सिंगर मिल रहे हैं,
सिंगर्स में एक अलग ही जज्बा देखने को मिल रहा है। 
अब ग़ाज़ियाबाद का ये कारवां बढ़ता जा रहा है।

ग़ाज़ियाबाद आइडल के डायरेक्टर आलोक कुमार ने लोगों से ग़ाज़ियाबाद आइडल को सोशल मीडिया पर शेयर करने की अपील की है। उन्होंने अपनी सभी टीम को जिसमे रिचिता सिरोही, प्रियंका धिंगान, करण बस्सी, व अन्य टीम को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद दिया।
नोवे ऑडिशन में पहले राउंड में जज के पैनल में अनुश्री और प्रकृति और दूसरे राउंड के पैनल में चंचल, महक खान और गौरव कुमार रहे। जिन्होंने सभी बच्चो के साथ न्याय किया।

ग़ाज़ियाबाद आइडल की हम सब की और हमारे ग़ाज़ियाबाद की शान शिवांगी डबास  (ब्रांड अम्बेसडर) अब ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड की भी ब्रांड अम्बेसडर होंगी, वह पूरे कार्यक्रम में मौजूद रही और प्रोग्राम में सिंगर्स को ज्यादा से ज्यादा हिस्सा लेने के लिए आग्रह किया।डॉo व्हाइट ने मार्केटिंग टीम के मैनेजर गौरव द्वारा लगवाए जा रहे हैं होर्डिंग्स की सराहना की, जिससे ये प्रोग्राम आम लोगो तक जाएगा और उनको भी इस प्लेटफार्म पर अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिलेगा।

डॉ व्हाइट ने कहा अगले ऑडिशन के बारे में  भी लोगो से अपील की है कि इससे ज्यादा से ज्यादा जुड़ने के लिए कोई भी हमारे इंस्टाग्राम पेज " ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड" को फॉलो करें और "ढिंढोरा म्यूजिक प्रोडक्शन" के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें,ऑडिशन बिल्कुल फ्री हैं।
ऑन लाइन रेजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के लिए हमारी वेबसाइट www.whiteeducationtrust.in और www.drmaheshkumarwhite.com  पर जाकर रेजिस्ट्रेशन फॉर्म का लिंक प्राप्त कर सकते हैं अथवा हमारे व्हाट्सएप मोबाइल नंo -8448062958 पर कॉल कर प्रोग्राम की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
Previous Post Next Post