रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- मुख्य बाजार तुराब नगर जो कनाट पैलेस के नाम से मशहूर है। यहां पर दुकानदारों को अपनी दुकानदारी करना भी भारी पड़ता है। चोरों ने 6 अक्तूबर को शाम 6:45 के आसपास इन महिलाओं ने गौरी शंकर नाम की दुकान से 45 जींस की एक बड़ी पॉलीबैग चुरा के ले गई हैं। इनमें से एक महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है और इनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। देर रात्रि चोरी का मुकदमा दर्ज करवा गया। सभी चोर महिलाए है और दिल्ली की रहने वाली है। 

गाज़ियाबाद पुलिस रात्रि में  दिल्ली विवेक विहार थाने पहुंची पर दिल्ली पुलिस ने रात्रि में महिला के घर छापा मारने के लिए मना कर दिया। आज सुबह 10 बजे गाजियाबाद पुलिस इन चोरियों के घर पर पहुंचे तो वहां पर अन्य दो महिला अपने घर से फरार हो चुकी थी और उनके निवास स्थान पर कमरों में चोरी का माल और बहुत सा रखा हुआ था पर गाजियाबाद से चोरी हुआ माल वहा पर नहीं था। इन महिलाओं ने आज से 5 दिन पहले अंबेडकर रोड गोयल साड़ी पर भी साड़ियों का एक कार्टून चुरा लिया था जिसकी वीडियो पुलिस प्रशासन के पास है जबकि 400 मीटर की दूरी पर ही किराना मंडी चौकी है चोरों को इस बात का भी डर नहीं है। 

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आज सुबह ही एसआई अंगद राणा (चौकी प्रभारी किराना मंडी) ने दिल्ली जाकर इनके घरों पर दिल्ली पुलिस के साथ छानबीन की रात्रि में व्यापारी नेता राजु छाबड़ा भी अपने बाजार के व्यापारी भाई के साथ हुई घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा तुरंत इंद्रजीत कौर,नींमो और सरोज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।
Previous Post Next Post