रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- आध्यात्मिक नगर, डासना में स्थित इन्मेंटक इंस्टीट्यूशंस में ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड, द्वारा संचालित, "गाजियाबाद आइडल" सीजन वन-2022 का सेमीफाइनल बड़े ही शानदार अंदाज में संपन्न हुआ, बता दें जुलाई 2022 से गाजियाबाद आइडल के ऑडिशन चल रहे थे जिसके पूरे बारह ऑडिशन किए गए जिसमे लगभग बारह सौ सिंगर्स का ऑडिशन किए गए थे, जिनमे से करीब एक सौ चालीस का चयन सेमीफाइनल के लिए किया गया था, ये दस और ग्यारह दिसंबर दो दिन का प्रोग्राम था।
सिंगर्स का उत्साह देखने लायक था, हिमाचल तक से सिंगर्स भाग लेने आए हुए थे।

ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन और गाजियाबाद आइडल के ऑर्गेनाइजर डाo महेश कुमार व्हाइट जी ने बताया अब शहर उमड़ रहा है, शहर जानने के लिए बैचेन है कि कौन होगा पहला गाजियाबाद आइडल?
और वो दिन दूर नही है। 22 जनवरी 2023 को "ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड" कंपनी शहर को पहला "गाजियाबाद आइडल" शहरवासियों को सौंपेगी।
शहर से बड़े ही सहयोग और प्यार की उम्मीद है।

सेमीफाइनल के दोनो ही दिन अतिथियों का जमावड़ा रहा।
बॉलीवुड से "मुद्दा 370" के निर्देशक श्री० राकेश सावंत (अभिनेत्री राखी सावंत के भाई) ने अनुरोध स्वीकार कर प्रोग्राम में शिरकत की और गाजियाबाद आइडल से चयनित होने वाले सिंगर्स को अपनी आने वाली अगली फिल्म में मौका देने के लिए भी कहा। हमेशा की तरह सिंध बैंड के लीडर श्री० सतीश कुमार जी (गुरु जी) का सानिध्य तारीफ के काबिल रहा। जजमेंट पैनल के सभी मनुभावों गुरु पीराज कुमार समुई जी, गौरव कुमार जी, महक खान जी,  का बड़ा बेहतरीन प्रदर्शन रहा।

गाजियाबाद आइडल और ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड की ब्रांड एंबेसडर शिवांगी डबास दोनो दिन मौजूद रही।
कंपनी की एमo डीo और गाजियाबाद आइडल की प्रोड्यूसर श्रीमती ममता गोयल पूरे प्रोग्राम में उपस्थित रहीं।
गाजियाबाद आइडल के डायरेक्टर चिराग चौधरी जी ने पूरी भागीदारी निभाई। ढिंढोरा म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर मिस अंकिता सिंह भी दोनो दिन मौजूद रहीं।
जाने माने "नाटकबाज" थिएटर के मालिक श्री० प्रमोद शर्मा जी ने भी प्रोग्राम में शिरकत की। समाजसेविका प्रीति पांचाल जी ने भी अपना अमूल्य समय दिया।

बुलंदशहर से फिल्म "मैडम थानेदार" के प्रोड्यूसर श्रीo अरविंद चौधरी जी ने सभी प्रतिभागियों को अपना सानिध्य प्रदान किया। कंपनी की मैनेजर सुन्या ने अपनी जिम्मेदारी का परिचय दिया। इनके अलावा डाo महेश कुमार व्हाइट ने कम्पनी की टीम  करण बस्सी, आकाश, रमन, रीना, गौरव कुमार, नेहा का धन्यवाद किया। सेमीफाइनल तक पहुंचने पर सबको को बहुत बहुत बधाई।
Previous Post Next Post