रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- लोहा विक्रेता मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष डॉ. अतुल कुमार जैन के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप से मुलाकात करके जनपद गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्रों मैं मूलभूत सुविधाओं के अभाव के विषय में बैठक करके चर्चा की और लोहा मंडी क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों और गहरे गहरे गड्ढों,नाले नालियों के अभाव और सीवर लाइन के ना होने के साथ-साथ समुचित प्रकाश व्यवस्था के ना होने का भी विषय उठाया।

बैठक के दौरान जनपद गाजियाबाद के उद्यमियों व्यापारियों और लोहा मंडी क्षेत्र के सभी व्यापारियों की ओर से अध्यक्ष डॉ.अतुल कुमार जैन ने राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप को अवगत कराया कि यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से इन्वेस्टर्स मीट सफलतापूर्वक आयोजित की जा रही है और उनके कुशल नेतृत्व में प्रदान किए जा रहे भयमुक्त वातावरण में संपूर्ण प्रदेश के साथ-साथ जनपद गाजियाबाद में भी निवेशक और अधिक निवेश करने के लिए आकर्षित हो रहे हैं,परंतु जनपद गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं के अभाव में उद्यमियों और व्यापारियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

गाजियाबाद लोहा विक्रेता मंडल की ओर से एक पत्र के माध्यम से मंत्री को लोहा मंडी क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों गहरे गहरे गड्ढों के फोटोग्राफ संलग्न करके शीघ्र ही समाधान के लिए निवेदन किया है। ज्ञात रहे कि बरसात के दिनों में गहरे गहरे गड्ढों में पानी भर जाता है जिससे दुर्घटनाएं होती रहती हैं और अन्य दिनों में धूल के प्रदूषण के कारण लोहा मंडी क्षेत्र के व्यापारियों,निवासियों,मजदूरों और बाहर से आने वाले व्यापारियों को बहुत असुविधा होती है।
नरेंद्र कश्यप राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी बातों को बड़े ध्यान से सुना और शीघ्र ही समुचित स्तर से समाधान कराने का आश्वासन दिया ।

डॉ.अतुल कुमार जैन ने नरेंद्र कश्यप मंत्री स्वतंत्र प्रभार का धन्यवाद ज्ञापित किया। आज के प्रतिनिधि मंडल में जय कुमार गुप्ता,राजकुमार अग्रवाल,गौरव मिगलानी, इत्यादि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post