रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- धर्मयात्रा महासंघ गजप्रस्थ गाजियाबाद के संरक्षक पीठाधीश्वर महंत नारायण गिरी जी महाराज की प्रेरणा से श्रावण मास   कांवड़ यात्रा के लिए बैठक करके इस साल भी कांवड सेवा शिविर लगाने का निर्णय लिया।

कांवड यात्रा के शिविर लगाने के लिए एक मीटिंग अध्यक्ष डॉ सुभाष गुप्ता के निवास वीवीआईपी एड्रेसस राजनगर एक्सटेंशन में आहुत की गई। जिसमें सर्वसम्मति से पास हुआ कि गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी दूधेश्वर नाथ पुलिस चौकी की साथ में जीटी रोड गाजियाबाद पर कांवड कैम्प आयोजित किया जाएगा, जो 11 जुलाई से शुरू किया जायेगा और जल वाले दिन तक कायम रहेगा। इस कैम्प को स्थापित करने और परमिशन व शिविर संचालन आदि कार्य की पूर्ण जिम्मेदारी उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता को दी गई है। सहयोगी के रूप में वो जिसे भी लेना चाहें वो सभी उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर साथ हैं। कैम्प से सम्बधिंत सभी बातों पर चर्चा की गई कि किस तरह इस मैडिकल कैम्प को भव्य रूप दिया जाय। जिससे ज्यादा से ज्यादा कांवड यात्रियों की सेवा की जाए।और सभी पर भोले बाबा की कृपा बनी रहें।

इस मीटिंग के आयोजन में मुख्य रूप से अध्यक्ष सुभाष गुप्ता, महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमति चंचल जैन, वरिष्ठ पदाधिकारी मदन गोपाल शर्मा, एंव वाई के शर्मा, मीडिया प्रभारी विपिन अग्रवाल, उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता पत्नी सहित,रजनी गुप्ता, अनुराग अग्रवाल, उपाध्यक्ष डीं सी बंसल, सुषमा गुप्ता, मीरा गुप्ता, कविंदर गुप्ता, बाई के शर्मा,आदि लोग शामिल हुयें।
Previous Post Next Post