रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ द्वारा प्रातः भ्रमण के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था देखी गई, इसी क्रम में नगर आयुक्त द्वारा नालों की सफाई का भी जायजा लिया गया, मौके पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश को बुलाकर नालों की सफाई हेतु लगातार कार्य जारी रखने के निर्देश दिए ताकि किसी प्रकार की असुविधा शहर में ना हो इसका विशेष ध्यान रखने के लिए कड़े निर्देश स्वास्थ्य विभाग की टीम को दिये किए गए, मौके पर अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

विजय नगर, माता कॉलोनी, प्रताप विहार, राजनगर, कविनगर, नासिर पुर फाटक नेहरू नगर स्थित नालों पर पहुंचकर नगर आयुक्त ने  नालों की सफाई को देखा। नाले साफ मिले किंतु जिन स्थानों पर नाले का जल रुका हुआ था, वहां लगी जाली को मौके पर ही साफ कराया गया इसी प्रक्रिया को जारी रखने के लिए भी निर्देशित किया गया।

शहर वासियों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसका विशेष ध्यान रखने के लिए नगर आयुक्त द्वारा नालों से निकले कचरे को तत्काल उठाने के लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए, नगर आयुक्त महोदय द्वारा पांचों जोन का निरीक्षण किया गया, जोनल प्रभारियों को भी सफाई व्यवस्था बेहतर कराने में सहयोग करने हेतु आदेशित किया गया साथ ही प्रात भ्रमण के दौरान क्षेत्रों में विशेष सफाई अभियान चलाए जाने के लिए भी निर्देश जारी किए गए, निरीक्षण के दौरान मौके पर संबंधित टीम उपस्थित रही।
Previous Post Next Post