रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- लोनी नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने लोनी नगर पालिका क्षेत्र में वृक्षारोपण महा अभियान का पौधारोपण कर शुरूआत की। इस अवसर पर लोनी नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने लोनी थाने के सामने हरित पट्टी पर पौधारोपण किया व अन्य निवासियों को भी पौधारोपण करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने वहां पर उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि आजकल जिस प्रकार से अंधाधुंध पेड़ों की कटाई का कार्य किया जा रहा है यह आने वाले भविष्य के लिए बेहद चिंताजनक है यह हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए बेहद चिंता का विषय है। हम लोगों की ये जिम्मेदारी बनती है कि हम सभी दिन प्रतिदिन अधिक से अधिक पेड़ लगाए तथा पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए अपना सहयोग करें हम लोगों को चाहिए कि लकड़ी से बनने वाली चीजों का प्रयोग कम करें तथा सामाजिक जीवन में हम लोग पर्यावरण को मजबूत बनाने में पौधारोपण कर अपना सहयोग प्रदान करें जिससे कि प्रदूषण भी कम होगा तथा हमारा पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगा । 

इस अवसर पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी के के मिश्रा,  तप्सी बाबू ,भंडारी बाबू ,सभासद पति राशिद वारसी ,रौनक व नगर पालिका के कर्मचारी गण तथा अनेक क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post