रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाज़ियाबाद:- भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई के तत्वाधान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 2025 तक क्षय रोग मुक्त भारत का निर्माण करने के लिए रेड क्रॉस गाजियाबाद के विधि प्रकोष्ठ के प्रभारी व रोटरी अंतरराष्ट्रीय 3012 के भावी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो. प्रशांत राज शर्मा व मुक्त शर्मा की 25वीं वैवाहिक वर्षगांठ के शुभ अवसर पर सभी क्षय रोग लाभार्थियों को एक-एक पुष्टाहार पोटली वितरित की।
 
आज का यह कार्यक्रम गाजियाबाद में बमहेटा स्थित चिकित्सालय पर डॉ अमित विक्रम जिला क्षय रोग अधिकारी, डॉ अनुराग संजोग चिकित्सा अधीक्षक, डॉ रेनू चिकित्सा अधिकारी, संजय यादव, रविंद्र व निशांत बाटला के सामूहिक प्रयास से संपन्न हुआ। रेड क्रॉस गाजियाबाद सभापति डॉ सुभाष गुप्ता, सचिव डॉ किरण गर्ग,रो.संदीप गुप्ता,राकेश गुप्ता रो. आशुतोष शास्त्री, रो. राकेश शर्मा की पावन उपस्थिति में हाइजीन किट, कंबल व सभी महिला रोगियों को सेनेटरी पैड भी वितरित किए गए।

रो. प्रशांत राज शर्मा  व मुक्ता शर्मा ने रेड क्रॉस का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम रोटरी के माध्यम से भविष्य में भी इस प्रकार की सेवा कार्य करते रहेंगे। आज मुक्ता शर्मा का जन्मदिन भी है उसके लिए डॉ किरण गर्ग ने एक पटका और माला पहना कर मुक्ता का अभिनंदन किया।

डॉ सुभाष गुप्ता ने कहा की चाहे रोटरी हो या रेड क्रॉस हो सभी सद्भावना के साथ समरसता बनाए रखने के लिए निस्वार्थ भाव से सेवारत हैं।  जिस प्रकार एकजुट होकर पोलियो जैसी भयानक बीमारी को भारत से भगाया है उसी प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भारत को क्षय रोग मुक्त बनाएंगे उसके लिए हम भरपूर जी तोड़ कोशिश करेंगे।
Previous Post Next Post