राष्ट्रीय त्यागी युवा संघ के पदाधिकारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की त्वरित कार्यवाही की मांग

रिपोर्ट :- अजय रावत


ग़ाज़ियाबाद :- 
        आज से चार दिन पूर्व थाना सिहानीगेट क्षेत्र राजननगर एक्सटेंशन से गायब बिल्डर विक्रम त्यागी उर्फ विक्की की गुमशुदगी को लेकर पश्चिमी उत्तरप्रदेश के कई सामाजिक संघटनो में व्यापक रोष व्याप्त है। इसी सम्बन्ध में आज राष्ट्रीय त्यांगी युवा संघ व अखिल भारतीय त्यागी ब्राहमण सभा ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिल कर मामले का जल्दी खुलासा करने की अपील की। विदित रहे कि 26 जून को राजनगर एक्सटेंशन से कारोबारी विक्रम त्यागी रहस्यमयी परिस्थितियों में गाड़ी सहित गायब है। उनकी गाड़ी अगले दिन मुजफ्फरनगर जनपद के तितावी में लावारिस मिली। अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के महानगर अध्यक्ष अजय त्यांगी दिनकरपुर ने पुलिस से यथा शीघ्र मम्मले में कार्यवाही की मांग की।
राष्ट्रीय त्यांगी युवा संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज त्यांगी ने कहा कि पुलिस इस प्रकरण को गंभीरता से नही ले रही है। पीड़ित परिजनों व स्थानीय नागरिकों में दशहत व्याप्त है। लोगो को अपहरण की आशंका नजर आ रही है। राष्ट्रीय त्यागी युवा संघ के प्रदेश सचिव व आप जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी  ने कहा कि विडम्बना की बात है कि यह वही पुलिस है जो पूर्व में सत्ताधारी पार्टी के एक तथाकथित क़द्दावर नेता की भैंसों को ढूंढ कर ला सकती है। 
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितिन त्यांगी ने कहा कि हम सभी लोग पुलिस को हर सम्भव सहयोग करने को तैयार है। लेकिन जो काम सिस्टम को करना है उसमें तो कार्यवाही पुलीस से अपेक्षित है।
उक्त घटना को लेकर त्यांगी समाज के मुख्य लोगो का एक प्रतिनधि मण्डल वरिश्ठ पुलिस अधीक्षक से जाकर मिला। राजनगर एक्सटेंशन के समाजसेवी व कारोबारी विशाल त्यांगी ने कहा कि राजनगर एक्सटेंशन में अपराध बढ़ रहे है पिछले दिनों उनके यहाँ से भी लगभग 6 लाख की चोरी हुईं थी। जिसकी प्राथमकी बड़ी मशक्कत के बाद लिखी गयी । अगर पुलिस का यही निरंकुश व उपेक्षित रवैया रहा तो माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के समक्ष सीबीआई जांच की मांग रखी जाएगी। आज एसएसपी से मिलने वालों में नितिन त्यागी मोरटा, चेतन त्यांगी,विशाल त्यांगी,सेवाराम त्यागी, राजीव त्यागी, मुकेश त्यागी, पुनीत त्यागी, नीटू त्यागी, अनिल बालियान, आदित्य चौहान,राकेश त्यांगी आदि उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post