रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
       सेवा नगर निवासी समाजसेवी चौधरी रामकिशोर धिंगान व बबीता धिंगान के दामाद अमित टांक (जूनियर इंजीनियर दिल्ली जल बोर्ड) संग पत्नी हनी टांक ने अपने बेटे एकलव्य के पांचवे जन्मदिन को सेलिब्रेशन फार्म हाउस में बुद्ध वंदना के साथ केक काटकर मनाया। बेबी एकलव्य को अतिथियों ने उपहार देते हुए आशीर्वाद दिया और शिक्षित होने के लिए शुभकामनाएं दी। 
शिक्षा को महत्वपूर्ण समझते हुए एकलव्य के नाना नानी ने एकलव्य की शिक्षा के लिए उपहार में 1 लाख 11 हजार का चेक दिया। और बड़े नाना शिवकुमार घिंगान ने कहा की बाबासाहेब अंबेडकर जी ने तीन मंत्र दिए थे शिक्षित बनो, संगठित रहो, संघर्ष करो, इन तीन मंत्रों पर विशेष ध्यान देते हुए मेरे परिवार ने शिक्षा की ओर विशेष ध्यान दीया और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का काम किया। उसी शिक्षा को पाकर मेरा परिवार आज शिक्षित भी है, संगठित भी है और संघर्षशील भी है। इसीलिए हम सबको मिलकर बच्चों को शिक्षा अधिक से अधिक दिलानी चाहिए। ताकि हम शिक्षित होकर अच्छी नौकरी कर सके और अपना अच्छा व्यापार कर सकें। और इसी तरीके से अपने बच्चों की खुशियों में सम्मिलित होते रहे। 
इस शुभ अवसर पर बेबी एकलव्य के पापा अमित टांक और मम्मी हनी टांक ने परिवार के साथ सम्मिलित हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। सभी अतिथियों ने जन्मदिन केक का लुफ्त लिया और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद भी लिया।
Previous Post Next Post