रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने लगी है। इसी कड़ी में मुरादनगर विधानसभा के संजय नगर सेक्टर 23 में व्यापारी नेता एवं पूर्व कांग्रेसी राजू भाई ने 2 दर्जन से अधिक लोगों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

सेक्टर 23 में आयोजित एक सभा के दौरान आम आदमी पार्टी के मुरादनगर प्रत्याशी महेश त्यागी के समक्ष राजू सिंह ने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान महेश त्यागी ने कहा कि देश और प्रदेश महंगाई की मार से परेशान है आए दिन पेट्रोल डीजल व अन्य सामानों की कीमती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है जिस की रोकथाम करने में भाजपा विफल रही है। अब जनता दिल्ली की तर्ज पर विकास चाहती है और दिल्ली के लोगों की तरह सुविधा भी चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश में भी बेहतर शिक्षा बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं और 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा आम आदमी पार्टी कर रही है। 

इस दौरान राजू सिंह ने कहा कि जनता को महंगाई से राहत चाहिए तो प्रदेश में परिवर्तन जरूरी है। आम आदमी पार्टी से बेहतर कोई विकल्प नहीं है। इस दौरान सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रीतम सिंह, रामभरोसे, करण सिंह, यशवंत सिंह, आमिर, दानिश, नौशाद, शौकत, नंदू, बबलू, रमेश कुमार, राजकुमार, जावेद, फिरोज, नासिर अहमद, शाहिद अहमद, राशिद, मोहम्मद इत्तेफाक  आप की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post