सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- रोटरी क्लब ऑफ इंदिरापुरम गैलोर द्वारा न्यू रेनबो पब्लिक स्कूल प्रताप विहार में मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल वैशाली गाजियाबाद, आरएचएएम फाउंडेशन और रोटरी हेल्थ अवेयरनेस मिशन के सहयोग से बेसिक लाइफ सपोर्ट पर स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों व अन्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक अग्रवाल ने कहा कि एक स्वस्थ्य मनुष्य ही अपने जीवन में सर्वांगीण विकास कर करता है यदि वह शारीरिक कमियों से परेशान रहेगा तो तनावग्रस्त हो जाएगा। अतः सभी को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होना पडेगा। मुख्य वक्ता डॉ हरमीत सिंह ने कहा कि कार्य की व्यस्तता के कारण स्वास्थ्य के प्रति जागरूक ना होने से ही लोगों में तमाम तरह की बीमारियां पनपती हैं। अतः हमें अपने स्वास्थ्य के प्रति कोई लापरवाही नहीं करनी चाहिए। 

आरएचएएम फाउंडेशन व रोटरी हेल्थ अवेयरनेस मिशन के फाउंडर डॉ धीरज भार्गव ने लोगों से अपील की कि शरीर में थोड़ी सी भी परेशानी होने पर चिकित्सक की सलाह अवश्य लें। कार्यक्रम में रोटरी क्लब आफ दिल्ली ईस्ट एंड की अध्यक्ष रेणुका झा, रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद हेरिटेज के अध्यक्ष विशाल खंडेलवाल व रोटरी क्लब आफ गाजियाबाद सेंट्रल के अध्यक्ष सारंग अग्रवाल, मुनीष अग्रवाल, रोटरी क्लब ऑफ इंदिरापुरम गैलोर के अध्यक्ष प्रतीक भार्गव, सचिव अपूर्व राज और कोषाध्यक्ष मनीषा भार्गव, विक्रम, संजय आदि मौजूद रहे। न्यू रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रूचि गुप्ता ने सभी का स्वागत किया।
Previous Post Next Post