रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- रोडवेज बस डिपो के उत्तराखंड रोडवेज जेएनएनयूआरएम डिपों की बस से डीजल चुराने का मामला सामने आया है। बस उत्तराखंड रोडवेज देहरादून की है। जिसमें एक व्यक्ति रात्रि में बस से डीजल चुरा चुरा रहा है। उसका दूसरा साथी बाइक पर सवार है। उक्त सारे प्रकरण का वीडियो बनाकर किसी शख्स ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। मामले की जानकारी होने पर रोडवेज महाप्रबंधक दीपक जैन ने बस मालिक और चालक के खिलाफ नोटिस दे दिया है। 

उत्तराखंड रोडवेज की जेएनएनयूआरएम डिपो की देहरादून हरिद्वार रोड पर चलने वाली उत्तराखंड रोडवेज की साधारण बस संख्या (यूके07पीए-0426) वीडियो में दिख रही है। बस के समीप हरिद्वार नंबर की एक बाइक (5741) भी खड़ी दिख रही है। डीजल की चोरी कर रहे दो शख्स का किसी ने वीडियो बना लिया।  यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। रोडवेज के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विभिन्न व्हाट्सअप ग्रुप पर भी यह विडियो जमकर वायरल हो रहा है। कर्मचारियों ने यह वीडियो रोडवेज मुख्यालय में पहुंचा दी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

रोडवेज के महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच चल रही है। बस अनुबंधित है। जिसमें चालक बस मालिक की तरफ से रखा जाता है और परिचालक रोडवेज का होता है। डीजल की चोरी करने वाला संभवत: बस का चालक है। बस को रूट से ऑफलाइन कर बस मालिक को नोटिस देकर बस का अनुबंध खत्म करने की चेतावनी दी गई है।
Previous Post Next Post