सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

रामपुर :- पिछले दो वर्ष से जेल में बंद सपा सांसद आजम खां के समर्थकों के सब्र का बांध अब टूट गया है। जिसके चलते यूपी के रामपुर में आजम के समर्थकों में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के प्रति भी काफी नाराजगी दिखाई दी है। इतना ही नहीं समर्थकों ने अखिलेश पर गंभीर आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि रामपुर से दसवीं बार समाजवादी पार्टी से विधायक चुने गए आजम खां बीते दो वर्ष से जेल में बंद हैं।

दरअसल, आज दिन में रामपुर समाजवादी पार्टी कार्यालय में बुलाई गई। बैठक में आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां उर्फ शानू ने कहा कि रामपुर के साथ पास के कई जिलों के तमाम मुसलमानों ने आजम खां कहने पर समाजवादी पार्टी को वोट दिया, लेकिन अब अखिलेश यादव मुसलमानों का साथ नहीं दे रहे हैं। आजम खां तो दो साल से भी ज्यादा समय से जेल में बंद है और अखिलेश यादव केवल एक बार उनसे मिलने के लिए जेल गए हैं।

उन्होंने कहा कि आजम खां को नेता प्रतिपक्ष तक नहीं बनाया गया और ना ही मुसलमानों को समाजवादी पार्टी कोई तवज्जो दी जा रही है। अखिलेश यादव को अब हमारे कपड़ों से बदबू आती है। आजम खां जब जेल से रिहा होंगे तो हम उनसे बात करेंगे कि अब फैसला लें। सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने कहा कि अब इस संबंध में वह अखिलेश यादव को प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे। 
Previous Post Next Post