गौरव बंसल

◼️पूर्व में पुलिस से पिटवाने का लगाया आरोप

◼️पत्रकार की दबंगई के चलते गौरव की पत्नी हुई तनावग्रस्त, अस्पताल में भर्ती

◼️पीएम व सीएम को पत्र भेजकर की इच्छा मृत्यु की मांग



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- महानगर में एक प्रतिष्ठित अखबार के ब्यूरो चीफ पर गुलमोहर एन्क्लेव निवासी गौरव बंसल ने गम्भीर आरोप लगाये हैं। गौरव का आरोप है कि ब्यूरो चीफ की दबंगई के चलते उनकी पत्नी भी तनावग्रस्त हो गईं जिन्हें सोमवार को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। गौरव ने अखबार से जुड़े वरिष्ठ अधिकारियों, प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित पीएम मोदी को भी शिकायती पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। 
   
जानकारी के मुताबिक हिंदी भाषा के अग्रणी प्रेस हाउस से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार पर गुलमोहर एन्क्लेव निवासी गौरव बंसल ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वरिष्ठ पत्रकार फिलहाल गाजियाबाद में ब्यूरो चीफ के पद पर तैनात हैं। गौरव का आरोप है कि पूर्व में एक खबर के सिलसिले में जब वह गाजियाबाद स्थित अखबार के कार्यालय गए थे तब भी पत्रकार ने उन पर अभद्र व्यवहार करने का झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस से पकड़वा दिया था, जहां पुलिस ने पत्रकार के कहने पर उनके साथ मारपीट भी की थी। 

गौरव का आरोप है कि संस्थान के नाम का फायदा उठाकर पत्रकार अब भी उनकी फर्जी शिकायत थाने में कर रहा है जिससे उनकी पत्नी अनुजा बंसल टेंशन में आ गई हैं। हाइपर टेंशन के चलते अनुजा को नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सक उनको उपचार देने में लगे हुए हैं। इससे पूर्व भी इसी पत्रकार के धमकाने के कारण गौरव भी तनावग्रस्त हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। गौरव ने इस पूरे मामले को लेकर संस्थान के अधिकारियों पर भी उनकी शिकायत पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है। 

गौरव का आरोप है कि उनकी शिकायत पर कार्यवाही करने की जगह अधिकारी पत्रकार को अभयदान देने में लगे हुए हैं। गौरव ने कहा है कि यदि उनकी पत्नी को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार अखबार के ब्यूरो चीफ और मामले को दबाने वाले अधिकारी भी होंगे। वहीं गौरव ने इस सम्बंध में मुख्यमंत्री पोर्टल व ट्विटर पर भी शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा पीएम व सीएम को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग भी की है।
Previous Post Next Post