सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- दिल्ली पब्लिक स्कूल राजनगर में शास्त्रीय नृत्य व संगीत के कार्यक्रम ताल में भारत के विश्वप्रसिद्ध वीणावादक मोहन मीणा व सलिल भट्ट कीसंगीतमयी प्रस्तुति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम में बच्चों की किताबों का विमोचन भी हुआ। ग्रैमी पुरस्कार विजेता पद्मभूषण व पद्मश्री से सम्मानित मोहन वीणा के आविष्कारक पण्डित विश्व मोहन भट्ट एवं सात्विक वीणा के आविष्कारक तन्त्री सम्राट सलिल भट्ट ने जब अपनी मोहन एवं सात्विक वीणा की संगीतमयी प्रस्तुति दी तो हर कोई झूम उठा। विद्यालय के बच्चों ने भी रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा दिखाई। दिल्ली पब्लिक स्कूल सोसायटी ईस्ट ऑफ कैलाश, नई दिल्ली के उपाध्यक्ष बीण् केण् चतुर्वेदी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।
पण्डित विश्व मोहन भट्ट एवं सलिल भट्ट ने अपनी मोहन एवं सात्विक वीणा की जुगलबंदी से हजारों श्रोताओं को संगीत की स्वर लहरियों में डुबकी लगाने को मजबूर कर दिया।  बी के चतुर्वेदी ने दिल्ली पब्लिक स्कूल राजनगर व आगरा के बच्चों द्वारा लिखित पुस्तकों फ़ायर फ्लाइज व द एसेंट नामक  का विमोचन किया। इन पुस्तकों में दोनों विद्यालयों के 46 बच्चों की मौलिक रचनाओं का संग्रह है।
Previous Post Next Post