◼️एमसीएक्स की लत ने बीटेक के छात्र को बना दिया लुटेरा
◼️किराए की पिस्टल लेकर की थी सर्राफा व्यापारी से लूट
◼️एमसीएक्स में 10 लाख रुपये हारने पर बनाई थी लूट की योजना
◼️तीन आरोपी लूट के माल सहित गिरफ्तार



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

बुलंदशहर :- खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र में ललित ज्वैलर्स की लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए बीटेक के छात्र को उसके दो साथियों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूटी गई सोने की चेन और धनराशि भी बरामद कर ली है। इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने के लिए आरोपी बीटेक के छात्र को उसके दोस्त ने किराए पर पिस्टल दिलवाई थी। वहीं दूसरे आरोपी दोस्त ने लूटे गए माल में से कुछ माल को गला दिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।
    
बता दें कि विगत 4 जून को खुर्जा के पद्म सिंह गेट के निकट स्थित मै ललित ज्वैलर्स के मालिक मनीष बंसल से एक युवक ने पिस्टल दिखाकर सोने की चेन लूट ली थी। घटना को लेकर व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा करने आये आईजी मेरठ से भी घटना के जल्द खुलासे की मांग की थी। आईजी के कड़े निर्देश के बाद एसएसपी ने टीम बनाकर घटना के खुलासे के लिए लगाई थीं। पांच दिन बाद पुलिस टीम ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव बराल निवासी अंकित तेवतिया पुत्र कुंवरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने खुद को बीएड तृतीय वर्ष का छात्र बताया है। आरोपी को पिस्टल मुहैया कराने वाले उसके दोस्त चिराग अग्रवाल पुत्र सुभाष चन्द्र निवासी ज्ञानलोक कॉलोनी, आवास विकास प्रथम थाना कोतवाली नगर को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने लूट का कुछ माल वलाने वाले आरोपी अक्षय सोनी पुत्र प्रकाश वर्मा निवासी देवीपुरा थाना कोतवाली नगर को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
------------------------------------------------
 एमसीएक्स की लत ने बना दिया लुटेरा
आरोपी अंकित तेवतिया ने बताया कि वह एमसीएक्स में लगभग 10 लाख रुपये हार गया था जिसके कारण उसने इस लूट को अंजाम दिया था। आरोपी को 15 हजार रुपए के किराए पर पिस्टल उपलब्ध कराने वाले दोस्त चिराग के पिता की शस्त्र लाइसेंस की दुकान है। एसओजी और खुर्जा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का माल भी बरामद कर लिया है। 

शस्त्र लाइसेंस की दुकान की भी होगी जांच
किराए पर पिस्टल दिलाने वाले आरोपी चिराग के पिता की शस्त्र लाइसेंस की दुकान है। चिराग का नाम इस घटना में आने के बाद उसके पिता व उनकी शस्त्र लाइसेंस की दुकान पर भी पुलिस की जांच बैठ गई है। एसएसपी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि घटना के सम्बंध में शस्त्र लाइसेंस की दुकान की लिप्तता मिलने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।
Previous Post Next Post