रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- रानीपुर क्षेत्र के अंतर्गत सिडकुल में काला टीका गांव के समीप खेत में खून से लथपथ 2 साल की मासूम बालिका का शव मिला है। बच्ची की गला रेतकर हत्या की आशंका जतायी जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। सूचना उपरांत घटनास्थल पर पुलिस उच्चाधिकारियों ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिडकुल थाना क्षेत्रान्तर्गत दो साल की मासूम बच्ची का शव मिला। सुबह करीब 10.30 बजे सिडकुल थाना पुलिस को हजाराग्रंट जाने वाले रास्ते पर खाला टीरा मार्ग पर एक अज्ञात बच्ची का शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस को मौके से नशे की गोलियां मोबाइल फोन व खून से लथपथ एक टी-शर्ट बरामद हुई है।
 
बालिका के गले में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। सिडकुल थानाध्यक्ष प्रमोद उनियाल ने बताया कि एक दो साल की अज्ञात बच्ची का शव मिला है, जिसके गले पर निशान है, बच्ची के माता-पिता का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्रों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।
Previous Post Next Post