सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

यूपी/गाज़ियाबाद :- ड्यूटी से घर लौट रही महिला सिपाही की स्कूटी में पहले तो शिवांगी डबास (बुलेट रानी) के चालक ने कार से टक्कर मार दी। महिला सिपाही ने जब चालक को देखकर कार चलाने की नसीहत दी तो शिवांगी डबास ने सिपाही से अभद्रता करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया। महिला सिपाही ने मधुबन बापूधाम थाने में शिवांगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शिवांगी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला सिपाही ज्योति शर्मा ने बताया कि रविवार रात एनडीआरएफ रोड से एएलटी रोड की तरफ जाते समय एक कार ने उनकी स्कूटी को ओवरटेक किया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर उनकी स्कूटी से टकरा गई। इस बात पर कार चालक और उनके बीच विवाद शुरू हो गया। तभी पीछे से उनकी साथी भी अपनी स्कूटी से आ रही थी तो वह भी हंगामा होते देख रुक गई।

शिकायत के अनुसार, कार में बैठी शिवांगी नीचे उतरकर आई और दोनों के साथ गाली-गलौज करने लगी। इसके बाद उसने उनका कॉलर पकड़कर थप्पड़ मार दिया। जैसे ही वह पुलिस को सूचना देने लगी तो युवती ने उनकी वीडियो बनाते हुए गंभीर आरोप लगाए और जान से मारने की धमकी देकर भाग गई।

मधुबन बापूधाम थाना प्रभारी मुन्नेश कुमार ने बताया कि मामले में पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने, अभद्रता करने की धाराओं में शिवांगी और अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
Previous Post Next Post