सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति गाजियाबाद ने रविवार को लायन्स नेत्र चिकित्सालय के सभागार में होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया। समारोह का आकर्षण रंगारंग कार्यक्रम रहे। समारोह व संस्था के अध्यक्ष डॉ जे एल रैना ने सभी को होली पर्व की बधाई दी।  समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ समिति के महासचिव आर के गुप्ता ने समिति के उद्देश्यों के बारे में बताया।  कार्टे संगीत विद्यालय की छात्राओं ने गणेश वन्दना से की।  

गायक अजित सिंह, रंजना भार्गव व तनु भार्गव ने होली के गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उर्वशी व उनकी साथी नृत्यांगनाओं ने अपनी प्रस्तुति से सभी को झूमने को मजबूर कर दिया। बाल कलाकार सरगम व रीदम ने गीत व तबला वादन से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। सविता शर्मा, बी जी शर्मा,  हरिपाल सिंह, प्रवीण अरोरा, एम के मित्तल, ए के गुप्ता, डी के  शर्मा, डी डी शर्मा, अरविंद सिंघल, पी साहू, सरिता तायल, निवेदिता, तृप्ति सोनकर, सरिता गर्ग आदि के गीत आदि भी सराहे गए।  

कार्यक्रम का संयोजन व संचालन रंजना भार्गव व मंच संचालन वी पी रस्तोगी ने किया।एल ङी शर्मा, वी के भार्गव,वी के शर्माए, वीके ज़ैन, रमेश अरोरा, वी पी सिंह, अनिल चौधरी आदि का भी विशेष सहयोग रहा।
Previous Post Next Post