रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार दौरे पर पहुंचे राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर उनके आगमन पर विरोध प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की। विरोध करने पर पुलिस ने कई युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। 
 
रविवार को मुख्यमंत्री अपने प्रस्तावित कार्यक्रम ऋषि कुल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में पशु चिकित्सा सेमिनार में शिरकत करने आए हुए हैं। इसके बाद उनका कनखल स्थित वैश्य परिवार मिलन समारोह में एक कार्यक्रम आयोजित है।  हरिद्वार आगमन दौरान जब सीएम धामी का काफिला गुजरा तो कांग्रेसी काले झंडे दिखाने के लिए दौड़े, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया और हिरासत में ले लिया।  यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता का आरोप है की अंकिता भण्डारी हत्याकांड़, भर्ती घोटाला, युवाओं पर लाठी चार्ज सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। जिसके के विरोध में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाकर रोककर विरोध प्रकट करना है। 

युवा कांग्रेस कर्ताओं को संबोधित करते हुए नितिन तेजेश्वर ने कहा प्रदेश में युवाओं की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। भर्ती घोटाला और पेपर लीक से युवा हताश में निराश हो गए हैं। योग्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त नहीं हो रहे हैं। सरकार की उपेक्षा नीति के कारण युवा वर्ग पलायन करने पर बाध्य है।
Previous Post Next Post