◼️छह से आठ सप्ताह की अवधि में अभियान में पूरे भारत में 100 शिविर आयोजित करने का लक्ष्य है।

◼️मेगा रक्तदान अभियान विभिन्न ब्लड बैंकों और विभिन्न राज्य और जिला अस्पतालों के सहयोग से चलाया जाता है




रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया देश में एक प्रमुख उपभोक्ता टिकाऊ ब्रांड ने आज आर.डी इंजीनियरिंग कॉलेज दिल्ली मेरठ रोड, दुहाई, गाज़ियाबाद शहर में अपने राष्ट्रव्यापी मेगा रक्तदान ड्राइव का आधिकारिक तौर पर उद्घाटन किया। इस आयोजन ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) पहल में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया, जिसका उद्देश्य समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालना है। विशिष्ट अतिथि संजय चितकारा सेल्स हेड LG इलेक्ट्रॉनिक्स एंड नरेन्द्र गंभीर, रीजनल बिजनेस हेड- LG इलेक्ट्रॉनिक्स मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। जिन्होंने इस नेक काम को अपना समर्थन दिया।

लाइफ्स गुड केन लाइफ्स शेयर्ड की मुख्य थीम के तहत, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने सार्थक हस्तक्षेपों को निष्पादित करके भारत में अपने 26 वर्षों के सफल संचालन का जश्न मनाने की योजना बनाई है। राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव के माध्यम से एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का उद्देश्य रक्तदान के महत्वपूर्ण महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना और लोगों को इस नेक पहल में सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए प्रेरित करना है।

इस पर टिप्पणी करते हुए संजय चितकारा ने कहा कि ब्लड डोनेशन ड्राइव समाज के कल्याण के लिए हमारे अटूट समर्पण का प्रतीक है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि रक्तदान में एकजुट होकर, हम कई जीवन पर जीवन रक्षक प्रभाव डालने की क्षमता रखते हैं। हमारी प्रतिबद्धता वर्तमान से आगे तक फैली हुई है क्योंकि हमारा लक्ष्य इस पहल को लगातार आगे बढ़ाना है, जनता के बीच जागरूकता बढ़ाना है।

अधिकतम प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने व्यापक जन जागरूकता अभियान तैयार किया है. जनता को रक्तदान के कई लाभों के प्रति संवेदनशील बनाने और जीवन रक्षक प्रयासों में उनके योगदान को प्रोत्साहित करने के लिए रेडियो और डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाया है।

नोएडा में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के कॉर्पोरेट कार्यालय में मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव की शुरुआत हुई। जिसके पहले दिन लोगों की भारी भीड़ देखी गई। कुल 200 पंजीकरण दर्ज किए गए, जिसके परिणामस्वरूप 156 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। देश में सबसे भरोसेमंद और प्रिय ब्रांडों में से एक के रूप में प्रसिद्ध. एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया न केवल नवीन उत्पादों और प्रौद्योगिकियों के माध्यम से बल्कि प्रभावशाली सामाजिक पहलों के माध्यम से भी जीवन को बढ़ाने के लिए समर्पित है। कंपनी का दृढ़ विश्वास है कि छोटे कार्य समाज के भीतर महत्वपूर्ण सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

राष्ट्रव्यापी मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव की मेजबानी करके, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया का उद्देश्य पूरे देश में व्यक्तियों को जीवन रक्षक कारण में योगदान करने और जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का अवसर प्रदान करना है। इस पहल के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता सभी के लिए बेहतर और स्वस्थ भविष्य को बढ़ावा देने के लिए कंपनी के समर्पण को रेखांकित करती है।
Previous Post Next Post