रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में वीरवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए हॉस्पिटल के सीएमडी डॉ पी एन अरोड़ा ने बताया कि
कौशांबी के यशोदा सुपर स्पेश्यलिटी हॉस्पिटल ने हेस्टैक एनालिटिक्स के सहयोग में स्मार्ट जीन प्लान के साथ जीनोमिक टेस्टिंग के क्षेत्र में प्रवेश किया है, जिसका औपचारिक उद्घाटन 14 जुलाई को दोपहर 2 बजे फिल्म जगत की जानी-मानी हस्ती राजेश खट्टर द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यशोदा हॉस्पिटल उत्तर भारत का पहला ऐसा केंद्र होगा जहां इस प्रिवेंटिव हेल्थ प्लान स्मार्ट जीन प्लान को शुरू किया गया।

हॉस्पिटल की सी ई ओ एवं डायरेक्टर डॉ उपासना अरोड़ा ने इस अवसर पर कहा कि इस स्वास्थ्य जांच में जीनोमिक्स के क्षेत्र की मॉडलिंग की जाती है, जिसमें किसी बीमारी के लक्षणों के उभरने से पहले ही उसे सचेत किया जा सकता है।

डॉ. पी. एन. अरोड़ा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि, "हम सीधे मरीजों तक निवारक जीनोमिक्स की सुविधाओं को पहुंचाने के लिए हेस्टैक एनालिटिक्स से साझेदारी कर काफी उत्साहित हैं। यह साझेदारी मरीजों को बेहतरीन स्वास्थ्य उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता से मेल खाती है। इसी के साथ सभी लोगों की गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएँ उपलब्ध कराने के हमारे मिशन को मजबूती प्रदान करती है।

हेस्टैक एनालिटिक्स के सीईओ डॉ. अनिर्वन चटर्जी, प्रोडक्ट मैनेजर डॉ अनुप्रभा ने भी प्रेसवार्ता को संबोधित किया।
इस अवसर पर डॉ प्रशांत, डॉ सचिन, डॉ सुनील डागर, डॉ चंदन भी मौजूद थे।
Previous Post Next Post