सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल ने अपने मॉल में प्रसिद्ध ब्रांडों की एक विविध आउटलेट को शामिल करने की घोषणा की है। जो विज़िटर्स के लिए उन्नत खरीदारी और अनुभव प्रदान करेगा। स्वादिष्ट भोजन विकल्पों से लेकर अत्याधुनिक फैशन और मनोरंजन तक, मॉल अब ब्रांडों के एक क्यूरेटेड चयन की मेजबानी करता है जो लोगों के हर तरह के स्वाद और पसंद को पूरा करता है।

मॉल में अर्बन चाट (स्वादिष्ट दुकान), टेस्टी टेम्पटेशन (आइसक्रीम कियोस्क) और यो चाइना (स्वादिष्ट भोजन आउटलेट) जैसे एफ एंड बी ब्रांडों को पर्याप्त स्थान दिए गए हैं। जहाँ विज़िटर्स अपने पसंदीदा व्यंजनों का लुप्त उठा सकेंगे। जिनमें स्ट्रीट फूड से लेकर चाइनीज व्यंजन और स्वीट आइसक्रीम शामिल हैं।  तरह-तरह के फ़ूड आउटलेट मॉल में आने वाले विज़िटर्स के खाने के टेस्ट को पूरा करेंगे। जो मॉल के एफ एंड बी को फिर से परिभाषित करेंगे।

फन स्क्वायर और स्मैश जैसे मनोरंजन और गेम आउटलेट्स भी विज़िटर्स को फन गेमिंग और मनोरंजन विकल्प प्रदान करने के लिए मॉल में बड़े स्थानों पर कब्जा जमा लिया है। फन स्क्वायर आकर्षक खेलों के साथ एक खेल युक्त माहौल पेश करेंगे। वहीं ,स्मैश एक एफईसी (फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर) पेश करता है जहां मॉल में आने वाले विज़िटर्स कई आकर्षक गतिविधियों का आनंद ले सकेंगे।

मॉल में कई सारे लाइफ स्टाइल और कपड़ों के ब्रांडों का उद्घाटन भी किया गया है, जिनमें पैनोरमिस ट्रेडिशन, रासा, लवी, वीआईपी और हश पपीज़ शामिल हैं। विज़िटर्स इन आउटलेट्स से नए फैशन उत्पादों के साथ अपनी शैली को उन्नत कर सकते हैं और कपड़े, परिधान, बैग, जूते इत्यादि की खरीदारी कर सकते हैं। ये सभी ब्रांड क्लासिक प्रोडक्ट पेश करते हैं जो अपने कस्टमर्स को आराम और स्टाइल प्रदान करते हैं। होम किचन प्रोडक्ट के आउटलेट टपरवेयर ने भी मॉल में अपना एक आउटलेट खोला है, जो विज़िटर्स को नए और आकर्षक किचन प्रोडक्ट प्रदान करेंगे। 

वहीं,केडब्ल्यू ग्रुप के निदेशक पंकज कुमार जैन का कहना है कि हम इन प्रतिष्ठित ब्रांडों को केडब्ल्यू दिल्ली 6 मॉल में लाकर बेहद रोमांचित हैं, ये हमारे विज़िटर्स के लिए अनोखा शॉपिंग अनुभव प्रदान करेंगे। चाहे विज़िटर्स फैशन की तलाश में हो, परिधान, आकर्षक खेल, या अन्य जीवनशैली से जुड़े प्रोडक्ट की तलाश में हो हमारा मॉल उनको अलग-अलग प्रकार के शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एक व्यापक स्थान बन गया है। इन सम्मानित ब्रांडो को अपने मॉल में शामिल करने से हमारे विज़िटर्स को अद्भुत शॉपिंग अनुभव मिलेगा।
Previous Post Next Post