रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाजियाबाद :- सोमवार को इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा श्री दूधेश्वर नाथ मंदिर पहुंचीं और भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करके जनकल्याण हेतु आशीर्वाद मांगीं। यहां पर उन्होंने श्री महंत नारायणगिरी जी महाराज का भी आशीर्वाद हासिल किया। इस मौके पर किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक अमित शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे।

वहीं, अपने कैम्प कार्यालय प्रह्लादगढ़ी-वसुंधरा स्थित भारद्वाज शिखर में कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अयोध्या के प्रख्यात संत महंत नृत्यगोपाल दास जी महाराज के शिष्य और रामकृष्ण इंटरनेशनल, मथुरा के चेयरमैन स्वामी श्री महेंद्र दास जी महाराज का सपरिवार आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उनके पिताजी पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज और माता जी श्रीमती विजयलक्ष्मी भारद्वाज आदि ने भी उनका आशीर्वाद लिया। 

गौरतलब है कि महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज अयोध्या के सबसे बड़े मंदिर मणिराम दास की छावनी के प्रमुख और राम जन्मभूमि न्यास और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के प्रमुख हैं, जो अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए गठित संस्थान हैं। वे श्री कृष्ण जन्मस्थान सेवा संस्थान के भी प्रमुख हैं।

इससे पूर्व डॉली शर्मा ने वसुंधरा सेक्टर 13 में एम एस राणा के नेतृत्व में आयोजित एक जनसंपर्क कार्यक्रम में शिरकत किया। यहां पर लोगों ने अपना समर्थन देकर उनका उत्साहवर्धन किया। वहीं, वैशाली सेक्टर 1 में हरीश गोयल के नेतृत्व में आयोजित एक समारोह में शामिल हुईं। जहां आयोजकों ने डॉली शर्मा की तस्वीर व प्रचार कंटेंट मुद्रित टीशर्ट भेंट की, जिसे उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच वितरित कर दिया। वहीं, प्रताप विहार में सुभाष खड्डी के संयोजकत्व में एक कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत किया। यहां पर लोगों ने अपनी समस्याएं गिनाईं, जिसके समाधान के लिए संघर्षरत रहने का उन्होंने वादा किया। फिर वो अरिहंत हारमनी के आलोक के नेतृत्व में आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल हुईं। यहां पर वो लोगों से सहृदयता पूर्वक मिलीं और सबकी कुशलक्षेम पूछते हुए राष्ट्रकल्याण में जुट जाने का आह्वान किया।
Previous Post Next Post