रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :- 
        ट्रांस हिंडन क्षेत्र साहिबाबाद एशिया की सबसे बड़ी विधान सभा,लगभग 15 लाख की आबादी में कोई सरकारी अस्पताल और विद्यालय नहीं है, नरेंद्र राठी का कहना है इन दोनों मांगो के लिए पहले भी सवा लाख लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को दिया गया था,उन्होंने दोनों मांगो को पूरा करने का वादा भी किया था,लेकिन बाद में इसको ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।
अब फिर से इन दोनों मांगो ने जोर पकड़ा है यहां के निवासी बड़ी संख्या में माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्य नाथ जी को मेल और ट्वीट कर रहे हैं।
लेकिन यहां बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी रहते है जो मेल और ट्वीट नहीं कर सकते और इस मुहिम में हिस्सा लेना चाहते है,उनके लिए हम रोज़ाना हर कॉलोनी में कैंप लगाकर उनसे हस्ताक्षर और पोस्ट कार्ड पर इन मांगो को लिखवाकर मुख्यमंत्री जो को पोस्ट के रहे है।
राजबाग कॉलोनी,पप्पू कॉलोनी,जनकपुरी,राजीव कॉलोनी,गणेशपुरी के नवासियो ने इस मुहिम में बड़ी संख्या में भाग लिया है।साहिबाबाद के हर हिस्से में कैंप लगाकर लोगों को इस मुहिम से जोड़ा जाएगा।
नौजवान लड़के,लड़कियां ,महिलाएं,कर्मचारी,अधिकारी, बुद्धिजीवी,व्यापारी,गरीब मजदूर ओर विभिन्न संस्थाओं से जुड़े लोग बड़ी संख्या में इस मुहिम से जुड़कर, समर्थन कर रहे है।
यह ट्वीट,मेल,पोस्ट कार्ड और हस्ताक्षर अभियान तब तक चलता रहेगा, जब तक यह दोनों मांग पूरी नहीं हो जाती।
अस्पताल और विद्यालय के लिए सालो से आस लगाए बैठे हम लोग,अब और सब्र नहीं करेंगे, अगर सरकार कोई सुनवाई नहीं करती तो भूख हड़ताल शुरू कर दी जाएगी और आर पार की लड़ाई लडी जाएगी।
विद्यालय और अस्पताल।
अब हमें चाहिए हर हाल।।

अभियान संयोजक
नरेंद्र राठी
सदस्य --अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी
Previous Post Next Post