रिपोर्ट :- अजय रावत


ग़ाज़ियाबाद :-
        आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के प्रदेशव्यापी आह्वान पर आप की जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में  पदाधिकारियों द्वारा जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा गया। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चेतन त्यांगी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लगभग पिछले 3 माह से देशभर में लॉकडाउन के कारण लोगों के कारोबार  प्रभावित हुए इन परिस्थितियों में लोगों को परिवार चलाने में भी बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ऐसी परिस्थिति में अभिभावक अपने बच्चों की फीस दे पाने में पूरी तरीके से असमर्थ है। ऐसी भी शिकायतें प्रकाश में आई कि बच्चों की फीस ना जमा करने के कारण स्कूलों से नाम काटे जा रहे हैं और उन पर फीस जमा करने के लिए निजी स्कूलों द्वारा दबाव डाला जा रहा है ऐसी स्थिति में बच्चों की फीस 3 माह के लिए माफ की जानी चाहिए वही दूसरी तरीके से भी निजी स्कूल अभिभावकों का शोषण कर रहे हैं इस पर भी अंकुश लगाया जाना चाहिए।
आम आदमी पार्टी के गाजियाबाद विधानसभा अध्यक्ष मुकेश प्रजापति ने भी अभिभावकों की समस्याओ पर चिंता व्यक्त करते हुऐ यथाशीघ्र शासन प्रशासन से न्याय की गुहार की तथा देशभर में लॉक डाउन के कारण अभिभावक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं लोगों को परिवार चलाने का संकट है ऐसे में बच्चों की 3 माह (अप्रैल, मई, जून) की फीस माफ करने की मांग की गयी।
विजय शर्मा ने कहा कि निजी स्कूल हर वर्ष फायदे में रहते हैं ऐसे में पूर्व की बचत से निजी स्कूलों के टीचर व अन्य कर्मचारियों को पूरी सैलरी दी जाए।
एस पी सिसोदिया ने अपने वक्तव्य में कह कि प्रदेश के सभी निजी स्कूलों में NCERT का पाठ्यक्रम की किताबों द्वारा ही पढ़ाया जाए।
इस अवसर पर ज्ञापन देने वालो में  जिलाध्यक्ष चेतन त्यांगी, जिला प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी अधिवक्ता मनोज त्यांगी,मीडिया प्रभारी विजय शर्मा रजनीश तेवतिया सतीश जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post