रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
       बुजुर्ग कारोंबारी से शादी करने के बाद नई नवेली दुल्हन लाखों के जेवर और कैश लूट कर भाग गई। इतना ही नहीं, अब तलाक व समझौते के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए कारोबारी से 20 लाख रुपये मांगी की जा रही कारोबारी ने खोजबीन की तो उनके होश उड़ गए पता चला कि दुल्हन अब तक 8 जगह शादी कर चुकी है,पीड़ित कारोबारी का कहना है शादी के नाम पर रिटायर्ड अफसरों व धनाढ्य बुजुगों को शिकार बनाने वाला गिरोह सक्रिय है। लुटेरी दुल्हन पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित कारोबारी ने कोर्ट में वाद दायर किया है। कोर्ट ने कविनगर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है। 

अवंतिका निवासी जुगल किशोर राही (66) कारोबारी हैं। पत्नी की मौत के बाद वे अपने परिवार से अलग रहते है। दूसरी शादी करने के लिए उन्होंने दिल्ली के तिलक नगर में स्थित खन्ना विवाह केंद्र पर संपर्क साधा था। केंद्र की प्रोपराइटर मंजू खन्ना ने उन्हें दूसरी शादी कराने का भरोसा दिया था। पीड़ित का कहना है कि इस काम में मंजू खन्ना के अलावा मोनिका मलिक, मधुबाला, राज मलिक उर्फ सोनू और राज मलिक की पत्नी पीहू भी शामिल हैं। आरोप है कि गैंग के सदस्यों ने साजिशन 11 अगस्त 2019 को उनकी शादी मोनिका से करा दी थी। जिसमें मंजू खन्ना ने भी अपनी गवाही दी थी। 26 अक्टूबर 2019 को सुबह करीब साढ़े 10 बजे मोनिका उनके घर की मेड के सामने ही करीब 6 लाख रुपए कीमत की ज्वैलरी व कैश और मोबाइल फोन चोरी कर ले गई। यह घटना उनके घर में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई। 

रिटायर्ड जज से करा दी कारोबारी की पत्नी की शादी:

दायर किए गए वाद में पीड़ित का कहना है कि पत्नी मोनिका के जाने के बाद उन्होंने उसकी तलाश की तो कहीं कुछ पता नहीं चला। उन्होंने मंजू खन्ना से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। पता चला कि मंजू खन्ना और गैंग के अन्य सदस्य बीते 10 सालों में मोनिका की 8 बार शादी करा चुके हैं। उनके निशाने पर केवल रिटायर्ड आईएएस,जज और बड़े कारोबारी ही रहते हैं आरोप है कि मंजू एंड कंपनी ने अब मोनिका की शादी दिल्ली में एक रिटायर्ड जज से करा दी है
Previous Post Next Post