रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद में कुख्यात दुर्दांत शातिर गैंगस्टर/हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के विरुद्व लगातार कठोर कार्यवाही के निर्देश जारी किए गए हैं।
विदित है कि दिनांक 23/8/2020 से गैंगस्टर, पिछले 10 वर्ष अर्थात 2010 के बाद प्रचलित की गई हिस्ट्रीशीट से संबंधित व जेल से छूटकर/जमानत पर आये अपराधियों के सत्यापन हेतु जनपद में ऑपरेशन दस्तक चलाया जा रहा है ।
इसी क्रम मे आज दिनांक 27.09.2020 को जनपद पुलिस द्वारा ऑपरेशन दस्तक के तहत गैंगस्टर, जेल से छूटकर/जमानत पर आये व वर्ष 2010 के बाद से प्रचलित की गई हिस्ट्रीशीट से सम्बन्धित अपराधियो के सत्यापन हेतु उनके मोहल्लो मे जाकर, घर तस्दीक करते हुये उसके वर्तमान व्यवसाय, परिवार मे सद्स्यो की संख्या, आय का स्त्रोत, मोबाइल नं0 आदि की जानकारी की जा रही है । 
ऐसे अपराधियो के बारे मे ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान, पार्षद, पूर्व पार्षद व क्षेत्र के सम्भ्रान्त व्यक्तियो से सम्पर्क कर जानकारी की जा रही है तथा थाने पर जीडी, फ्लाईशीट एवं रजिस्टर नंबर आठ तथा ग्राम अपराध पुस्तिका में तकमिला किया जा रहा है। जो अपराधी घर पर मौजूद नहीं मिले उनके मोबाइल नंबर या परिचित के मोबाइल नंबर पर पुलिस द्वारा स्वयं एवम् जनप्रतिनिधियों के द्वारा फोन करवाकर भी उनके बारे में जानकारी तस्दीक की जा रही है।

एसएसपी द्वारा सभी अधीनस्थों को अपराधियों के विरुद्ध लगातार यह अभियान जारी रखने के निर्देश दिए गए हैं ।
Previous Post Next Post