शांतिनगर के लोगों को न्याय दिलाने के लिए लडूंगा कानूनी लड़ाई

◼भूमाफियाओं की सम्पत्ति कुर्क कर, शांतिनगर के लोगों को मिले पैसा


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      सोशल चौकीदार केके शर्मा ने आरडीसी स्थित एक रैस्टोरेंट में प्रेसवार्ता कर भूमाफियाओं के खिलाफ बिगुल बजा दिया। सबसे बड़ी बात यह थी भूमाफियाओं से पीडि़त लोग भी प्रेसवार्ता में मौजूद रहे। 

सोशल चौकीदार केके शर्मा ने बताया कि गरीब मेरा भगवान है, मैं गरीबों की लड़ाई हमेशा लड़ता रहूंगा। उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत हत्याएं, आत्महत्याएं और 70 प्रतिशत कोर्ट केस भूमाफियाओं की वजह से होते है। जितनी मलिक बस्ती है जहां पतली गलियां है और जलभराव आदि होते है वो सब भूमाफियाओं की देन है क्योंकि एसेी गलियों में न तो सीवर पड़ सकता है और न पानी की लाईन जा सकती और भूमि नीचाई होने के कारण पानी की निकासी भी नहीं हो सकती, जनता नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर है और इसके जिम्मेदार भूमाफिया और उन पर कार्यवाही न करने वाला सरकारी तन्त्र है। 

उन्होंने कहा गाजियाबाद के हिंडन नदी में अगर वर्ष 1978 की एक चौथाई बाढ़ आ जाए तो आधा गाजियाबाद बह जाएंगा क्योकि अधिकांश हिंडन पर भूमाफियाओं ने कॉलोनी बसा दी और हिंडन नदी एक नाला बनकर रह गयी। सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस और प्रशासन को इनता फर्जीवाड़ा दिखता ही नहीं है, इसे भूमि विवाद बताए सिविल न्यायालय की तरफ इशारा कर देते है जबकि ये भूमि विवाद नहीं ये फर्जीवाड होता है और ये सब सरकारी तंत्र के भूमाफियाओं से गठजोड़ होने के कारण होता है।

केके शर्मा ने बताया कि शांतिनगर में भी भूमाफिया ओम त्यागी ने गरीबों को अपने जाल में फंसा कर भोली भाली जनता को ठगा है। ओमत्यागी अपने गुर्गो से जमीन हड़पने का कार्य करा रहा है। सरकारी तंत्र को ओमत्यागी की संपत्ति कुर्क कर जिन लोगों को ओम त्यागी द्वारा ठगा गया है उन्हें आज के समय के अनुसार पैसा दिलाना चाहिए। केके शर्मा ने बताया कि इस पूरे प्रकरण को लेकर उन्होंने सीएम को भी पत्र लिखा है। केके शर्मा ने बताया कि वह कानूनी रूप से शांतिनगर के लोगों की लड़ाई लड़ेंगे और हमेशा गरीब वर्ग का साथ देते रहेंगे।
Previous Post Next Post