रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       अशोक नगर स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाले श्याम गर्ग ने तहेरे भाई व स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग तथा सगे भाइयों पर पैतृक संपत्ति कब्जाने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय में शिकायत की है। 
श्याम गर्ग का आरोप है कि मंत्री के रसूख के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह परिवार के साथ आत्महत्या करने को मजबूर होंगे। 

वहीं, मंत्री अतुल गर्ग ने संपत्ति को लेकर किसी भी तरह के विवाद से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि संपत्ति का बंटवारा 1987 में ही हो चुका है।

शहर में चर्चा है कि श्याम गर्ग की चल - अचल संपत्ति पर कब्जे को लेकर सगे भाई आलोक गर्ग की भूमिका सबसे जायदा रही है

आलोक गर्ग की फ़ोटो 👇🏻
श्याम गर्ग का कहना है कि उनका संयुक्त एवं प्रतिष्ठित परिवार है। उनके ताऊ स्वर्गीय दिनेश चंद्र गर्ग गाजियाबाद के बीजेपी से पहले मेयर थे। वर्तमान में विधायक व राज्य मंत्री अतुल गर्ग उनके तहेरे भाई हैं।

श्याम गर्ग का आरोप है कि मंत्री अतुल गर्ग के अलावा उनके खुद के सगे भाई आलोक, अनुज आदि ने उनके पिता व दादा की संयुक्त अविभाजित चल-अचल संपत्ति पर कब्जा कर रखा है।

उनका कहना है कि पत्नी और बच्चों के साथ उन्होंने कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के पास जाकर संपत्ति में हक दिलाने की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

आत्महत्या की चेतावनी पर अधिकारियों ने दिया था आश्वासन 

श्याम गर्ग का कहना है कि उनके जीवन-यापन के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। कोई मदद नहीं करता और खाने-पीने की व्यवस्था भी नहीं है। इससे तंग आकर उन्होंने पूर्व में आत्महत्या की चेतावनी दी थी, जिस पर अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। 

श्याम गर्ग का कहना है कि मंत्री की दबंगई और पहुंच के चलते उनकी कोई नहीं सुन रहा, है यही वजह है कि उन्होंने पीएमओ में शिकायत की है। 

शिकायत में उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह परिवार समेत आत्महत्या करने पर मजबूर होंगे। पीएमओ से सहायता की पूरी उम्मीद जताई।


Previous Post Next Post