रिपोर्ट :- गजेंद्र रावत


मुंबई :-
     बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो 61 साल के संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है। दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त के कैंसर फ्री होने की पुष्टि की कोकिलाबेन अस्‍पताल के सूत्रों ने की है।

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को 61 साल के संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए। पीईटी स्कैन कैंसर की सबसे ऑथेंटिक जांच मानी जाती है, उसमें पता चल जाता है कि पीड़ित की कैंसर सेल्स की क्‍या हालत है। इसके अलावा संजय दत्त के करीबी दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने भी एक्टर संग तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-तुम्हारे लिए खुश हूं संजू। उनकी इस तस्वीर को देखकर भी इस बात का अंदाज लगाया जा रहा है कि संजय दत्त अब एक दम ठीक हैं। खैर जब तक खुद संजय दत्त इस खबर की पुष्टि नहीं करते तब तक इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। 

बता दें कि संजय दत्त को 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग्स के कैंसर से जूझ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू चौथी स्टेज के कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा था। हालांकि, उन्होंने या उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी। संजू की बीमारी की खबर मीडिया में आने के बाद उनकी पत्नी मान्यता ने लोगों से अपील की थी कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें।
Previous Post Next Post