रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
      देश में महिलाओं के साथ बढ़ रही अपराधिक घटनाओं के विरोध में और निकिता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज युवा जाट समाज ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारियों ने ज्ञापन भी प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को प्रेषित किया। जाट समाज के लोगों का कहना था कि जाट समाज मांग करता है कि महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालों को फांसी दी जाए और उनकी सुरक्षा के इंतजाम किए जाएं।

युवा जाट समाज के अध्यक्ष 
अरुण चौधरी भुल्लन ने कहा कि हाथरस की घटना की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि बल्लभगगढ़ में सरेआम निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ऐसी घटनाओं से देश में महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने के साथ ही जाट समाज ने महिला सुरक्षा आयोग के गठन की मांग भी राष्ट्रपति से की है।

प्रदर्शन के दौरान अजयपाल प्रमुख, चौधरी अजयवीर सिंह एडवोकेट, डॉ अजय चौधरी, संजीव चौधरी, सुनील चौधरी, नीरज चौधरी, विनित चौधरी, विक्रांत चौधरी, वंदना चौधरी, रेखा चौधरी, नूतन चौधरी, सविता चौधरी, अनिता चौधरी, किरन चौधरी, किरन पोपली, सीमा खुटेल, अनिता चोधरी, सविता चौधरी, अरविंद बालियान समेत बड़ी संख्या में जाट समाज के लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post