रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
       आम आदमी पार्टी का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में हाथरस बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचा था जिसमें दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम, दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान, 8 अन्य विधायक तथा उत्तरप्रदेश के कई बड़े पदाधिकारी भी थे। 

प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने बयान जारी कर बताया हाथरस पहुंचे संजय सिंह के काफिले को पुलिस ने रोका जिस पर काफी जद्दोजहद के बाद केवल 5 लोगों को पीड़िता के परिवार से मिलने की अनुमति दी गई और सांसद संजय सिंह, मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम और डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान तथा विधायक अजय दत्त समेत पांच लोगों को पुलिस की सुरक्षा में ले जाया गया। वहां भाजपा के एक कार्यकर्ता दीपक शर्मा, जो कि प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) का नज़दीकी बताया जाता है, ने सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी। यह स्याही मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम और डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान समेत अन्य लोगों पर भी पड़ी। 

प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के दौरे पर पहुंची आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने कहा कि यह कायरतापूर्ण हरकत योगी के आदेश पर की गई है। यह एक धमकी है कि उत्तर प्रदेश में कुछ भी हो सकता है। स्याही की जगह तेजाब भी हो सकता है। पुलिस की देखरेख में यह हमला कराया गया है। यह विश्वासघात है। खुद को ठाकुर कहने वाले योगी इस तरह कायरतापूर्ण हमले करा कर और हाथरस कांड के दरिंदों के साथ खड़े होकर ठाकुरों की गौरवशाली परम्परा का अपमान कर रहे हैं। उस परम्परा को लांछित कर रहे हैं जिसमें ठाकुरों ने सदैव महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। 

सांसद संजय सिंह पर स्याही-हमले पर उन्होंने आगे कहा कि स्याही फेंकने या मुकद्दमे करवाने या लाठी चार्ज करवाने से आम आदमी पार्टी डरने वाली नही है। योगी की सरकार के दिन लद गए हैं इसलिए वो ऐसी ऊल-जुलूल हरकते कर रहे हैं।
Previous Post Next Post