रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       जनपद गाजियाबाद में रोटरी गोल्फलिंक्स के द्वारा स्थानीय लोहा मंडी बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया मैं रविवार को रोटरी जनता क्लीनिक का शुभारंभ किया गया !!
रोटरी जनता क्लीनिक की परिकल्पना आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, खासकर जो झुग्गी बस्तियों में रहते हैं और जिनकी स्वास्थ्य सेवाओं के लिए पैसा खर्च करने की क्षमता नहीं है, उनको ध्यान में रखते हुए की गई है !!
 
गरीबों तक सस्ता इलाज देने की दिशा में जनता क्लीनिक एक अहम कदम माना जा रहा है डिस्ट्रिक्ट गवर्नर आलोक गुप्ता का सपना है कि जनपद गाजियाबाद का कोई भी नागरिक चिकित्सा सुविधाओं से वंचित न रहे। इसलिए सभी से समन्वय स्थापित करते हुए इनका बेहतर संचालन किया जाएगा !!
संस्था के प्रधान संदीप शर्मा ने बताया कि गाजियाबाद को रोग मुक्त बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम बढ़ाते हुए रविवार को गाजियाबाद के लोहा मंडी  में प्रदेश के पहले जनता क्लिनिक का शुभारंभ किया जा रहा है !! 
संस्था के प्रोजेक्ट चेयरमैन मोहित गोयल इस अवसर पर कहा कि बीमारियों के इलाज में लोगों का बहुत पैसा खर्च होता है. गरीब लोग तो पैसे के अभाव में इलाज ही नहीं करा पाते. लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधाएं उनके घर के नजदीक ही मिल सकें, इसके लिए रोटरी द्वारा जनता क्लिनिक खोलें जा रहे है !!

संस्था के सचिव डॉ गौरव सिरोही ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं सहज उपलब्ध कराना हमारी संस्था की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसी क्रम में जनता क्लिनिक जैसे महत्वाकांक्षी कार्यक्रम शुरू किए जा रहे हैं !!

इस अवसर पर रोटरी गाजियाबाद गोल्फ लिंक के हिमांशु माथुर,अंकुर साधना,आलोक गोयल,अतुल खंडेलवाल,डॉ राजेश कालरा,राजा गर्ग,पंकज शर्मा,मनोज अग्रवाल, अतुल गुप्ता,राजीव वशिष्ठ,संदीप जयसवाल, पंकज शर्मा, संजय गौतम, मनिंदर बत्रा, राजेश गुप्ता, दीपक चाहर, अमरीश सिंगल आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रो मोहित गोयल
मीडिया प्रभारी/सदस्य
रोटरी गाजियाबाद गोल्फ लिंक
Previous Post Next Post