रिपोर्ट :- सिटी न्यूज़ हिंदी


गाजियाबाद :-
       जनपद में व्यापारियों के साथ आए दिन हो रही लूट की वारदातों को लेकर मंगलवार को खाद्य तेल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मीटिंग की। इस दौरान प्रशासन से मांग की है कि चंद्रपुर तेल व्यापारी के मुनीम से हुई लूट का जल्द खुलासा किया जाए और व्यापारियों को पूर्व में दिए गए आश्वासन के मुताबिक शस्त्र लाइसेंस मुहैया कराई जाए जिससे व्यापारी अपनी सुरक्षा कर सके।
  
खाद्य तेल एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि मंगलवार को एसोसिएशन की एक बैठक हुई।  उन्होंने बताया कि हम आपका ध्यान बाजार में हो रही लूटपाट की ओर आकर्षित करना चाहते हैं। एसोमिएशन द्वारा दिनांक 20-10-2020 को जिलाधिकारी को सम्बोधित करते हुए  ज्ञापन दिया गया था जिसमें प्रशाशन से त्योहारों के चलते व्यापारियों को विशेष सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गयी थी। 
 
अजय शर्मा ने बताया कि 01-11-20 को हमारे तेल व्यापारी मोहित सिंघल निवासी पूकना मोड के मुनीम के साथ बीच सड़क पर बदमाशों द्वारा लूट की गयी, जिसमे मुनीम की जान भी जा सकती थी। पूर्व मे भी हमारे तेल व्यापारियों के साथ ऐसी घटनाये होती रही है ,पिछले वर्ष हमारे साथी विजेंदर की ऐसी ही लूट के साथ हत्या कर दी गयी थी।

व्यापारियों में डर का माहौल है। जहा पहले ही प्रशाशन को ऐसी घटनाओ बारे मे एसोसिएशन द्वारा सचेत कर दिया गया था, लेकिन प्रशासन की लापरवाईयों से बदमाशों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे माहौल में व्यापारियों को जान  माल  की रक्षा करते हुए व्यापार करना कठिन दिखाई देता है।

पूर्व में भी कई बार प्रशाशन द्वारा मौखिक रूप से व्यापारियों की सुरक्षा हेतु आर्म लाइसेंस बनवाने का आश्वासन दिया गया , लेकिन आज तक एसोसिएशन को कई बार मांगने पर भी आवेदन पत्र तक नहीं दिलाये गए।

बैठक में गौरव गुप्ता, प्रवीण गुप्ता, मनीष जैन, अंकुर गुप्ता, दर्पण सिंघल, मोहित सिंघल, दीपक गोयल, राजन गुप्ता, सुनील बिंदल, सुरेंद्र महाशय,  सुशील बत्रा, आशीष मित्तल, रामअवतार गोयल, सुमित जैन, संजय गोयल, बृजेश कुमार, विभोर शर्मा, उमेश गुप्ता, विनोद कुमार, मोहित सचदेवा जय दुर्गा ट्रेडर्स, रहेजा किराना स्टोर देवेंद्र ओसवाल मौजूद रहे।  बैठक के दौरान प्रशासन से विभिन्न बिंदुओं पर मांग की गई है
Previous Post Next Post