रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
       भाजपा विधायक अजित पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की हत्या में हिंदु युवा वाहिनी का पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र त्यागी गिरफ्तार, विधायक के बड़े भाई गिरीश त्यागी और जितेंद्र त्यागी ने हत्या की योजना बनाई थी।

दोनों शूटर्स को सुपारी देकर हत्या से दो दिन पहले योजनाबद्ध तरीके से लखनऊ चले गए थे। हड़बड़ाहट में गिरीश त्यागी ने अपना मोबाइल बन्द कर लिया था। उसके बाद दोनों विभिन्न शहरों में फरार रहे। ये जानकारी सिहानी गेट थाने में क्षेत्राधिकारी द्वितीय अवनीश कुमार  ने प्रेसवार्ता के दौरान दी।

हत्याकांड का गलत खुलासा कर रही पुलिस, सीएम से करूंगा शिकायत : 

विधायक नरेश त्यागी हत्याकांड में पुलिस एक वांछित को हिरासत में लेकर खुलासे की तैयारी कर ही रही थी कि मुरादनगर के भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी ने पुलिस के खिलाफ मंगलवार को मोर्चा खोल दिया।

मंगलवार देर रात अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर विधायक ने पुलिस की थ्योरी को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस बिना किसी पुख्ता सुबूत के गलत तरीके से केस को खोलना चाह रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पुलिस की शिकायत करेंगे। विधायक ने यह भी कहा कि वह किसी भी हद तक जाकर न्याय की लड़ाई लड़ेंगे।

विधायक ने कहा कि वह अपने मामा नरेश त्यागी की हत्या में किसी बेकसूर को जेल नहीं जाने देंगे। पुलिस जो भी खुलासा करे, वह सुबूत के आधार पर करे। उन्होंने कहा कि पुलिस हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र त्यागी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करना चाह रही है। पुलिस ने उससे उनकी भी बात कराई, लेकिन न तो जितेंद्र को शूटर्स के बारे में कुछ पता है और न ही पुलिस के पास कोई सुबूत है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस जितेंद्र त्यागी को मोहरा बनाकर गलत तरीके से केस को खोलना चाहती है।
Previous Post Next Post