अयोध्या के बाद अब मथुरा काशी के विवादित ढांचे के लिए संघर्ष करेगी करणी सेना : सूरजपाल अम्मू


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :-
        देश की एकता अखंडता के नारे के साथ करणी सेना की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने जहां केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान बिल का समर्थन किया वहीं काशी और मथुरा के विवादित ढांचे के मुद्दे पर आगामी लड़ाई का आव्हान किया।
हिंदी भवन में 22 प्रदेशों से आए प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार से जहां देश और सभी प्रदेशों में लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की कवायद की वही राम मंदिर के बाद मथुरा व काशी के विवादित ढांचे को समाप्त करने के लिए करणी सेना के सदस्यों को देशभर में आंदोलन चलाते हुए केंद्र सरकार से हिंदू हित में कार्य करने को कहा।
करणी सेना के कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए करणी सेना की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष कीर्ति राठौड़ ने कहा कि करणी सेना की महिला शक्ति दुर्गा, और सरस्वती, मां काली का रूप है, जो देश के दुश्मनों के साथ लव जिहाद चलाने वाले शत्रुओं का सफाया करना जानती है और मजबूती से हिंदुत्व के लिए हर मुसीबत का मुकाबला कर सकती है। 27 दिसंबर को हिंदी भवन मै करणी सेना की राष्ट्रीय व प्रदेश बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष गाजियाबाद विवेक तोमर  द्वारा किया गया। 
बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरजपाल अम्मू और महिला अध्यक्ष कीर्ति राठौर मौजूद रही बैठक मै 22 राज्यो के पदाधिकारी मौजूद रहे । बैठक मै और देश में हो रही कृतियों जैसे किसान आंदोलन , लव जिहाद, जाती परिवर्तन और वेब सीरीज द्वारा फैलाई जा रही अस्लिलता को पुरजोर तरीके से विरोध किया गया। वहीं गाजियाबाद के नाम में से गाजी को हटाया जाए। 
वरिष्ठ पत्रकार तोषिक कर्दम को सम्मानित करते करणी सेना के पदाधिकारीगण

इस बैठक मै जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे मुख्यतौर पर प्रमुख सलाहकार संदीप सिंघल,जिला संगठन महामंत्री कुलदीप ठाकुर,जिला कार्यकारी अध्यक्ष निशित रावल वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश गिरी ,उपाध्यक्ष मोहित चौधरी, उपाध्यक्ष हेमंत तंवर ,युवा शक्ति अध्यक्ष संदीप सिसोदिया, सिटी न्यूज़ के चीफ एडिटर अजय रावत को सम्मानित      करते करणी सेना गाजियाबाद के पदाधिकारीगण


मुरादनगर विधान सभा अध्यक्ष आयुष चौहान,साहिबाबाद अध्यक्ष विपिन राघव,लोनी विधान सभा अध्यक्ष कुंदन ठाकुर,तनुज परमार ,पंकज राणा,विशाल राणा ,दीपक शर्मा,रीना चौहान,गौरव शर्मा ,संदीप मोहन ऋषभ,संजय राणा,आलोक प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में 22 प्रदेशों से आए हैं करणी सेना के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post