सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में सक्षम ए हेल्पिंग हैंड फाउंडेशन एवम् क्रॉसिंग रिपब्लिक के सहयोग से गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम किया गया और मुफ्त सैनिटरी नैपकिंस भी वितरित किए। इस कार्यक्रम का मुद्दा था "स्वस्थ नारी स्वच्छ नारी" जिसमें महिलाओं को सैनिटरी नैपकिंस वितरित करने के साथ उन्हे सैनिटरी नैपकिन उपयोग में लाने के महत्व से अवगत कराया तथा बताया गया कि यह समस्या किस तरह से करोड़ों महिलाओं की जान लेती है। 

अवसर गणतंत्र दिवस का है तो समाज के वह बच्चे जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं मिलता उन्होंने बहुत उम्दा रूप से अपनी कला का प्रदर्शन किया , जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिल पाता सभी ने मंच पर नृत्य , गायन एवं कविता के माध्यम से देशभक्ति सम्बन्धित सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए ।

इसी प्रोग्राम में उपस्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी नरेन्द्र कुमार गुप्ता के शब्दो द्वारा उत्साह वर्धन किया गया एवम् साथ ही सक्षम संस्था के कार्यों की सराहना की तथा भविष्य में इसी तरह के कार्यों को करने और महिलाओं से सम्बन्धित अहम मुद्दे को बड़े मंच के माध्यम से सभी को जागरूक करने का कार्य के लिए धन्यवाद किया गया है 

गाज़ियाबाद रेलवे पुलिस की सब - इंस्पेक्टर श्रीमती मीरा पंवार एवं समाज सेवक अम्बर स्वामी ने भी इस कार्यक्रम द्वारा सक्षम संस्था को समाज के महिलाओं से सम्बन्धित इस मुद्दे को उठाने और सभी को इसके लिए जागरूक करने के लिए सराहना की तथा इसके लिए बहुत शुभ कामनाएं दी।

सक्षम संस्था की अध्यक्षा श्रीमती नमिता गौड़ ने इसी विषय में  मुहिम के बारे में बताते हुए कहा कि यह समस्या " सक्षम फाउंडेशन की तरफ से इस साल महिला स्वास्थ्य मुद्दे के लिए गाज़ियाबाद के 22 जगह चिन्हित किए जाएंगे। इस drive me हर 15 दिन में 1 बार सैनिटरी नैपकिंस ड्राइव चलने के साथ साथ महिलाओं को जागरूक किया जाएगा एवम् मुफ्त सैनिटरी नैपकिंस भी वितरित किए जाएंगे।

अनमोल बिस्किट के तरफ से अनिल कुमार शर्मा एवं समाजसेवी ऋषभ भारद्वाज और मनीष ने भी इस कार्यक्रम में अपना पूरा सहयोग दिया।

इस कार्यक्रम को संपूर्ण करने में  कनिका गौतम ,गौरव शर्मा, नेहा शर्मा, गौरव भदौरिया, सागर धीमान, अंकुर, ऋषांक, विभु गौतम,आरुषि गौतम, शालिनी शर्मा, डॉक्टर कृति गौतम का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।
Previous Post Next Post