एमएलसी राकेश यादव


        अजय रावत / सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻


गाजियाबाद :- विधान परिषद् की संसदीय सदभाव समिति के सभापति बनाए जाने पर सोमवार को समाजवादी पार्टी के राजनगर स्थित कार्यालय पर एमएलसी राकेश यादव का सम्मान किया गया। इस मौके पर राकेश यादव ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें यह जिम्मेदारी मिलने के लिए वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  व प्रोफेसर रामगोपाल यादव के जीवनभर आभारी रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर भी अपनी राय रखी।

एमएलसी राकेश यादव ने कहा कि वह जिस कमेटी के सभापति बनाए गए हैं। उसे विधान परिषद् की सबसे महत्वपूर्ण समिति माना जाता है। इस नाते वह जनता को न्याय दिलाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे। किसान आंदोलन पर अपनी राय रखते हुए पूर्व राज्यमंत्री ने कहा कि आज देश का किसान बहुत परेशान है। बीते 2 माह से किसान सरकार से काले कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही। उन्होंने कहा कि अगर इस देश में किसान सड़क पर बैठने को मजबूर है तो फिर अर्थव्यवस्था के पटरी पर लौटने की कोई उम्मीद नहीं है।

राकेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार अंबानी व अडानी के हाथों मजबूर हैं। तभी इस प्रकार के कृषि कानून लाए जा रहे हैं। ताकि इन पूंजीपतियों की तिजोरी भरी जा सके। लेकिन सपा कभी भी सरकार के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी। वह किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। किसानों की जो भी रणनीति होगी उसमें सपा पूरा साथ देगी।

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर लगे आरोपों के बाद भाजपा द्वारा कोई कार्रवाई ना किए जाने के सवाल पर राकेश यादव बोले कि लोनी विधायक ने जो भी किया वह भाजपा की शह पर ही किया। इसलिए भाजपा क्यों अपने चहेते के खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी। नंदकिशोर गुर्जर वही कर रहे हैं जो भाजपा की विचारधारा है।

कुछ दिनों पहले राकेश यादव ने हर पत्रकार के क्षेत्र में 2 लाख के विकास कार्यकराने का वादा किया था। अपने वादे के बारे याद दिलाए जाने पर वह बोले की उन्होंने जो कहा था। उससे पीछे नहीं हटेंगे। लेकिन योगी जी उनकी निधि ही जारी नहीं कर रहे। तो फिर विकास कार्य कैसे कराएं। जैसे ही उनकी निधि जारी होगी। वह अपना वादा पूरा करेंगे
Previous Post Next Post