सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻
  

नई दिल्ली :- नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बेचैनी की शिकायत होने के बाद आसाराम को इमरजेंसी ले जाया गया। पहले उन्हे जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार दिया गया था। हालत में सुधार न होने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रेफर किया गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात आसाराम को बेचैनी महसूस हुई तो पहले जेल की डिस्पेंसरी में एक घंटे तक प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत में सुधार होता ना देख उन्हे  महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। आसाराम ने डॉक्टर को बताया कि उनके घुटने काम नहीं कर रहे हैं, बीपी की परेशानी हो रही है और साथ में बेचैनी भी हो रही है।  

आसाराम को अस्पताल के सीसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया। उनके  ब्लड सैंपल लेने के बाद सिटी स्कैन रूम में भेजा किया, ईसीजी रिपोर्ट आने के बाद आसाराम की कॉर्डियोलॉजी के डॉक्टर ने भी देखरेख की। इसके बाद इमरजेंसी वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया। वहीं आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही भक्त अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। 

बता दें कि आसाराम पर साल 2013 में नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के इंदौर से उन्हे गिरफ्तार किया गया। साल 2018 में जोधपुर की स्पेशल कोर्ट ने आसाराम को नाबालिग से रेप के मामले में दोषी पाया। पॉक्सो ऐक्ट के तहत आसाराम को आजीवन कारावास की सजा और एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई थी।
Previous Post Next Post